डेविड वॉर्नर ने की धमाकेदार वापसी, 18 छक्कों के साथ जड़ दिया शतक

Spread the love

नई दिल्ली: बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद डेविड वॉर्नर ने पहली बार बल्ला अपने हाथों में थामा. पिच पर उतरते ही डेविड वॉर्नर का जादू एक बार फिर से चला. विश्व क्रिकेट को चौंका देने वाले इस विवाद के बाद डेविड वॉर्नर हाल ही में पहली बार क्रिकेट खेलते हुए नजर आए.

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया नेशनल हाई परफॉर्मेंस स्क्वैड के एक अभ्यास मैच में 130 रनों की शानदार पारी खेली. ब्रिसबेन के ओवल में हुए इस टी-20 मुकाबले में वॉर्नर ने मैदान के चारों ओर कई आक्रामक शॉट्स खेले.  बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर एक साल का का प्रतिबंध लगा हुआ है. वॉर्नर की इस परफॉर्मेंस को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. वॉर्नर ने अपनी पारी के दौरान पूरे सेशन बल्लेबाजी की.

उन्होंने अपनी इस शतकीय पारी में 18 छक्के लगाए.  एक दर्शक का कहना था कि इनमें से 6 छक्के तो ग्रैंडस्टैंड को पार कर गए. ऐसा लग रहा था कि वह बॉल टैंपरिंग विवाद को पीछे छोड़ चुके है. उनकी बल्लेबाजी बता रही थी कि वह दुनिया की परवाह नहीं करते. इस दर्शक का यह भी कहना था कि हालांकि गेंदबाजी कुछ खास नहीं थी, लेकिन वॉर्नर के कुछ शॉट्स देखने लायक थे.

डेविड वॉर्नर की नजर अब ग्लोबल टी-20 इंटरनेशनल टूर्नामेंट पर है. यह कनाडा में खेला जाना है. इस माह के अंत में होने वाले इस टूर्नामेंट में स्टीव स्मिथ कभी क्रिकेट में वापसी होगी. वॉर्नर की तरह ही स्मिथ पर भी बॉल टैंपरिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध लगा हुआ है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *