बिलासपुर के अपूर्वधर बड़गईया की फ़िल्म चमनबहार ने मचाई धूम, देखें पूरी वीडियो ख़बर

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

  • ग्लोबल रैंकिंग वन पर पहुंची छत्तीसगढ़ की फ़िल्म
  • विदेशो में भी बहुत धूम मचा रही है चमनबहार
  • प्रकाश झा की फ़िल्म आरक्षण और राजनीति में मुख्य सहयोगी थे अपूर्वधर

हालही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फ़िल्म चमनबहार सिर्फ भारत मे ही नही वरन पूरे विश्व मे भी बहुत धूम मचा रही है ।  बड़े बड़े शहरों से दूर बड़ी बड़ी मोटर गाड़ियों के शोर शराबे व बड़ी बड़ी इमारतो से दूर एक छोटे के कस्बे की कहानी पिरो कर अपूर्वधर ने बनाई ये फ़िल्म, इस फ़िल्म के ट्रेलर को अब तक करीब 20 लाख लोगों ने देख लिया है ।
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के युवा डायरेक्टर अपूर्वधर ने इस फ़िल्म को निर्देशित किया है ।

इस फ़िल्म ने छत्तीसगढ़ के फ़िल्म इंडस्ट्री जो कि बंद होने के कगार पर थी उसमें नई जान डाल दी है। छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक फ़िल्म आयी और गई जिसे 100 लोगो ने भी नही देखा ऐसे में चमनबहार जैसी फ़िल्म जिसे अभी तक लाखो लोगो ने देख चुके है और इसके तारीफ भी कर रहे है छत्तीसगढ़ के फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए वरदान साबित हो सकती है ।

 वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर : ग्लोबल रैंकिंग वन पर पहुंची छत्तीसगढ़ की फ़िल्म

इस फ़िल्म में छत्तीसगढ़ के एक छोटे से कस्बे की कहानी दर्शायी गई है जिसमे एक साधारण सा लड़का जो वन विभाग में नौकरी करता है पर उसे वो नौकरी रास नही आती और उनसे कुछ अलग करने की चाह में एक पान ठेला खोल लेता है । इस फ़िल्म की शूटिंग कोई विदेशो में नही बल्कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आसपास के क्षेत्रो में कई गई ।

छोटे क़स्बों की कहानियाँ कैसे बड़ी फ़िल्मों में तब्दील हो सकती हैं ‘चमन-बहार’ जैसी फ़िल्म हमको बताती है ! हमारी क़स्बाई-संवेदनाएँ ऐसी ही छोटी जगहों-चरित्रों व घटनाओं से ग्लोबल बनी हैं ! इस प्यारी सी कोशिश से गुजरने पर अक्सर अपने पिलखुवे की गलियाँ याद आती हैं.

पिछले ही हफ़्ते बड़े सितारों की अभिनय व पटकथा शून्य सौ करोड़ी कचरा फ़िल्म को देखकर यदि आपका हाज़मा ख़राब हो गया था तो राजश्री की फ़िल्मों के पुराने दिन याद दिलाती ये फ़िल्म ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!