डीजल पट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, मुलताई एवं प्रभात पट्टन में किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल 7509020406 

मुलताई। एक ओर देश में कोविड-19 का कहर जारी है जिससे लोगों के व्यवसाय प्रभावित हो गए हैं वहीं मध्यम एवं निम्र वर्ग के सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हुई है। वहीं  सरकार द्वारा लगातार डीजल एवं पेट्रोल के मूल्य में वृद्धि कर लोगों की आर्थिक रूप से कमर तोड़ी जा रही है जिससे आमजन में सरकार के खिलाफ रोष व्याप्त है।

डीजल एवं पेट्रोल की लगातार मूल्यवृद्धि के खिलाफ मुलताई एवं प्रभात पट्टन में कांग्रेसियों ने सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला तथा सायकल चलाते हुए ज्ञापन सौंपा जिसमें मूल्य कम करने की मांग की गई है। नगर में कांग्रेसियों ने सायकल रैली निकालकर डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि का विरोध किया।

इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कांग्रेसी किशोरसिंह परिहार, संजय यादव, सुमीत शिवहरे, नीतेश साहू आदि ने बताया कि एक कोरोना संक्रमण के कारण लोगों के सामने विभिन्न समस्या खड़ी है एैसे विपरित परिस्थितियों में भी सरकार द्वारा लगातार डीजल पेट्रोल की मूल्य वृद्धि करना जनता के प्रति असंवेदनशीलता है जिससे आमजन परेशान हो गया हे। डीजल एवं पेट्रोल की मूल्यवृद्धि का असर प्रत्यक्ष एवं परोक्ष रूप से जनता पर पड़ रहा है जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।

इधर प्रभात पट्टन में भी कांग्रेसियों द्वारा डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की तथा मूल्य कम करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया। कांग्रेस के विजय देशमुख, विजय शिवारे सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बताया कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की स्थिति में भी बेतहाशा मूल्य वृद्धि की जा रही है जिसे सरकार को वापस लेना होगा अन्यथा कांग्रेस अब बड़ा आंदोलन करेगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!