बैंक की सड़क पर पार्किंग के कारण आवागमन प्रभावित, कोरोना संक्रमण के बावजूद लगी रहती है ग्रामीणों की भीड़

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल 7509020406 

मुूलताई। मुख्य मार्ग पर स्थित सहकारी बैंक की यूं तो लाखों का भवन बनाया गया है जिसमे नीचे पार्किंग के लिए भी जगह है लेकिन बैंक द्वारा ग्राहकों के वाहनों की सड़क पर पार्किंग की जाती है। मुख्य मार्ग पर बड़ी संख्या में वाहन खड़े रहने से जहां बार-बार आवागमन प्रभावित होता है वहीं वाहनों के कारण भीड़ भी बढ़ जाती है जिससे कोरोना संक्रमण का भी खतरा रहता है।

सहकारी बैंक में अधिकांश ग्राहक ग्रामीण अंचलों के हैं जो दुपहिया वाहनों से ही बैंक पहुंचते हैं एैसी स्थिति में बैंक द्वारा वाहनों की पार्किंग बैंक के नीचे कराना चाहिए लेकिन बैंक द्वारा उक्त स्थल बंद करके सड़क पर ग्राहकों के वाहनों की पार्किंग की जाती है। एैसी स्थिति में मार्ग संकरा होने तथा एक ओर वाहन खड़े रहने से आवागमन अवरूद्ध होता है और बार-बार मार्ग पर जाम की स्थिति निर्मित होती है।

बैंक के पास हमेशा भीड़ बनी रहती है जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा भी बना रहता है लेकिन बैंक द्वारा इस ओर ध्यान नही दिया जा रहा है। बैंक के ग्राहकों ने बताया कि आज के हाईटेक युग में जहां समस्त बैंकों में नई तकनीकि से कार्य हो रहा है वहीं उक्त बैंक में पुराने ढर्रे से कार्य होने से ग्राहकों को मजबूरी में बैंक आना पड़ता है जिससे बैंक में हमेशा भीड़ लगी रहती है।

मार्ग के अन्य व्यवसायियों ने बताया कि बैंक के सामने सुबह से लेकर शाम तक वाहनों की लाईन लगी रहती है जबकि बैंक के ग्राऊंड फ्लोर पर वाहनों की पार्किंग की जा सकती है लेकिन सड़क पर वाहन लगाए जाते हैं जिससे वाहन चालकों सहित अन्य लोगों को परेशानी होती है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!