गोरक्षा प्रमुख की गोली मार कर हत्या, आधा दर्जन लोगों ने किया हमला, हत्या का लाइव वीडियो

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

पिपरिया में गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा को गोलियों से भून दिया उनकी रास्ते में अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की शुक्रवार शाम फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

होशंगाबाद । मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र में राजीव गांधी वार्ड के रहने वाले जिला गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि बदमाशों ने कैसे जिला गोरक्षा प्रमुख की हत्या की है। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि यह हत्या सुपारी देकर कराई गई है।
पिपरिया में गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा को गोलियों से भून दिया
पिपरिया में गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा को गोलियों से भून दिया

बता दें कि शुक्रवार को रवि कार से तीन साथियों के साथ होशंगाबाद की बैठक से लौट रहे थे। तभी काली मंदिर की तरफ से अंडरब्रिज पार करते ही उनकी कार को एक दूसरी गाड़ी ने आकर रोक दिया। इसके बाद करीब आधा दर्जन लोग रॉड, लाठियां उतरे और रवि पर हमला कर गोलियां दागने लगे। कार के रुकते ही नकाबपोश बदमाशों ने लोहे की रॉड और डंडों से कार पर हमला कर दिया।

वीडियो ख़बर :-आधा दर्जन लोगों ने किया हमला गोलियों से भून डाला, हत्या का लाइव वीडियो

रवि के दोनों दोस्त कार का गेट खुलते ही जान बचाकर वहां से भाग गए। घायल अवस्था में रवि को अस्पताल ले जा गया, जहां उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने बताया कि एक बिना चला कारतूस और कारतूस के दो खाली खोके मिले हैं। इधर, पिता विष्णु प्रसाद ने बताया इसी वर्ष रवि की शादी करने की तैयारी थी।

छोटे भाई अमित की शिकायत पर पुलिस ने नीतू वंशकार, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, अभी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, रज्जू पुरबिया, अजीत पटेल और अन्य के खिलाफ हत्या और बलवे का केस दर्ज किया है। रवि के साथी भूरा पटेल ने बताया चारपहिया वाहन से लगभग आधा दर्जन लोग उतरे और गोलियां दाग दी।

वीडियो ख़बर :-आधा दर्जन लोगों ने किया हमला गोलियों से भून डाला, हत्या का लाइव वीडियो

जिला गोरक्षा प्रमुख की गोली मार कर हत्या, आधा दर्जन लोगों ने किया हमला, हत्या का लाइव वीडियो

Vinay G. David ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಜೂನ್ 27, 2020

.
रवि ने मुझे और दो अन्य साथियों को भागने का इशारा किया। मुझे भी हमलावरों ने रॉड मारी। हमलावरों का टारगेट रवि था। उसे बचने का कोई मौका नहीं दिया। रवि गोरक्षा प्रमुख होने के साथ लोकप्रिय मजदूर नेता भी थे। रात को अस्पताल में भीड़ लग गई। देर रात एएसपी अवधेश सिंह पिपरिया पहुंच गए। एसडीएम मदनसिंह रघुवंशी, एसडीओपी शिवेंदु जोशी, टीआई प्रवीण कुमरे, सतीश अंधवान ने स्थिति संभाली।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!