पुतला दहन को लेकर कांग्रेस ने कहा भाजपा नाकामियों को छिपाने कर रही गुमराह भाजपा द्वारा कमलनाथ के पुतला दहन पर विधायक पांसे का पलटवार

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल 7509020406 

मुलताई। भाजपा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन करते हुए कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। रविवार मुलताई सहित मासोद एवं अन्य ग्रामों में भाजपा के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं द्वारा कमलनाथ का पुतला दहन किया गया।

पूरे मामले में पूर्व केबिनेट मंत्री एवं वर्तमान विधायक सुखदेव पांसे ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामियो को छिपाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर झूठे आरोप लगाने से नही चूक रही है। उन्होंने कहा कि भारत और चीन सीमा पर लद्दाख के पास गलवन घाटी में भारत एवं चीनी सेना की झड़प में भारत देश के 20 वीर जवान शहीद हुए है। जिसमें सेना के एक कमांडर भी शामिल है।

यह बहुत ही देश के लिए दुखद घटना है क्योंकि सन 2014 में भाजपा सरकार देश में बनने के बाद चीनी सरकार को भारत देश में व्यापार करने की सबसे ज्यादा छूट दी गई है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्र्रपति शी जिनपिंग को भारत देश में झूला झुलाने में और आवभगत में लगे रहे। भारत देश के प्रधानमंत्री का चीन के प्रति मोह और भारत की अर्थव्यवस्था को दुर्दशा मैं लाकर खड़ा कर दिया है, आज भारत देश का व्यापार चौपट होने की कगार पर है।

मध्य प्रदेश में होने जा रहे हैं 24 विधानसभा सीटों पर से जनता का ध्यान अपनी नाकामियों से हटवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ  जैसे देश के बड़े नेता पर टिप्पणी कर छवि धूमिल करने की नाकाम कोशिश कर रही है, क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता भाजपा के धोखे में नहीं आने वाली है और उपचुनाव में कांग्रेस के सभी प्रत्याशी विजयी होंगे.

जबकि देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है तो क्यों ना पूर्ण बहुमत वाली सरकार चीनी माल पर पूर्णत प्रतिबंध लगाकर चीनी सामान को भारत में आने से रोकती है जनता को सिर्फ गुमराह करने की नियत से और अपनी नाकामियों के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए भाजपा देश के कमलनाथ पर झूठे आरोप लगाने का कार्य कर रही है। जनता आने वाले चुनाव में इसका जवाब जरूर भाजपा को देंगी


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!