शासकीय उत्कृष्ट प्राचार्य एसएम नागवंशी हुए सेवानिवृत्त

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // दीपक अग्रवाल : 9039 5134 65 

साईं खेड़ा. शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय साईं खेड़ा में पदस्थ प्राचार्य एवं पूर्व वीईओ एसएम नागवंशी  आज दिनांक 30 जून को सेवानिवृत्त हुए उनकी सेवानिवृत्ति पर शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय साईं खेड़ा के शिक्षकों ने एक सादा कार्यक्रम विद्यालय में रखा.

जिसमें सभी शिक्षक एवं आगंतुक लोगों ने लॉक डाउन का पूरा नियमों का पालन करते हुए मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग के रूप में बैठकर श्री नागवंशी जी का विदाई समारोह किया इस विदाई समारोह की अध्यक्षता वीईओ डी के चतुर्वेदी ने की साथ ही प्राचार्य अनूप शर्मा प्राचार्य प्रतुल इन्दूरख्या वीरेन्द्र राजपूत नागेन्द्र त्रिपाठी संदीप स्थापक की उपस्थिति में विदाई समारोह संपन्न हुआ सफल संचालन वरिष्ठ शिक्षक प्रफुल्ल दीक्षित ने किया.

इस मोके पर बोलते हुए प्राचार्य नागवंशी ने अपने पूरे कार्यकाल को बताते हुए कहा कि उन्होंने सर्वप्रथम गोटेगांव में एक छोटे से गांव में जाकर सर्विस की शुरूआत की साईं खेड़ा में सभी साथी शिक्षकों की बहुत तारीफ की जिन्होंने मिलकर उनके साथ अच्छा कार्य किया कभी भी कोई काम में कोई कमी नहीं पाई गई.

साथ ही संकुल के शिक्षकों के कार्य को सराहा इस मोके पर कल्पतरू ने एक आम का पोधा नागवंशी जी को भेट किया जिसे उत्क्रष्ट परिसर मे लगाया इस मौके पर कल्पतरु के प्रणेता एवं शिक्षक अरविंद राजपूत  धर्मेन्द्र वर्मा देवेन्द्र वसेडिया सरदार सिंह राजपूत  जनशिक्षक प्रशांत राय सुरेंद्र पटेल व्रजेश चोकसे  सुनील श्रीवास वरिष्ठ शिक्षक केके दुबे प्रभात रूसिया हल्केवीर पटेल रूद्र पाल सिंह राजपूत पत्रकार सभी उपस्थित रहे एवं उत्कृष्ट विद्यालय के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे इस मौके पर सभी शिक्षकों ने पूरे समय मास्क लगाकर एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम संपन्न किया


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!