किसान के खाते से निकल गये 79500 रुपए, पीड़ित किसान ने की पुलिस को शिकायत

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा, भरतपुर स्थित जिला सहकारी बैंक की मुख्य शाखा से एक किसान के खाते से दो बार में ₹80000 की राशि निकल गई।

जानकारी लगने पर किसान के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने शाखा प्रबंधक से इस संबंध में जांच करने की बात कही तो उसे यह कहकर चलता कर दिया कि विड्रॉल के माध्यम से ही रुपए निकाले गए हैं।

इधर किसान का कहना है कि उसके द्वारा रुपए नहीं निकाले गए हैं इसको लेकर किसान ने माधव नगर थाने में शिकायती आवेदन दिया । समीपस्थ ग्राम ब्रजराज खेड़ी निवासी राजेश पिता मायाराम आंजना का भरतपुर स्थित जिला सहकारी बैंक की मुख्य शाखा में खाता क्रमांक 17 400 0 517 508 है उक्त खाते से दिनांक 6 जून 2020 व 8 जून 2020 को क्रमशः 11:30 बजे 29500 व ₹50000 निकाले गए ।

वीडियो ख़बर  इनका कहना है :- शिकायतकर्ता किसान राजेश, शाखा प्रबंधक जिला सहकारी बैंक मुख्य शाखा भरत पुरी उज्जैन

गत दिवस राजेश रुपए निकालने के लिए बैंक पहुंचा तो उसे बताया गया कि उसके खाते में उसके द्वारा चाही गई रकम पर्याप्त नहीं है। उसके खाते से दो बार करके 79500 रुपए बाउचर के माध्यम से आहरित किए गए हैं।

इस पर राजेश ने रुपए नहीं निकालने की बात कहते हुए शाखा प्रबंधक नवीन मैथ्यू से रुपए आहरित कराए गए समय की सीसीटीवी फुटेज निकालने व जांच करने की बात कही इस पर शाखा प्रबंधक श्री मैथ्यू ने सोशल डिस्टेंस के चलते बाहर से पेमेंट करने की बात कहते हुए सीसीटीवी फुटेज देने में असमर्थता जताई।

तथा थाने में शिकायत करने की बात कही इस पर किसान ने इस संबंध में माधवनगर थाने जाकर उसके साथ हुई धोखाधड़ी की घटना की शिकायत की गई । दिनांक 11 जून  2020 को   किसान रतन पिता अंबाराम निवासी ब्रजराज खेडी के खाते से उन ₹49000 निकलने वह वापस  जमा होने के मामले में किसान ने स्वयं की गलती स्वीकार करते हुए बैंक को लिख कर दिया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!