रामकिशोर कावरे के मंत्री बनने पर नगर भाजपा ने जताया हर्ष, पूर्व मंत्री बिसेन का रहा काबिले गौर योगदान

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट। भारतीय जनता पार्टी नगर बालाघाट कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने परसवाड़ा विधायक रामकिशोर कावरे को राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार जताते हुए हर्ष जाहिर किया है।

अपने बधाई संदेश में भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि रामकिशोर कावरे को राज्यमंत्री जैसी महती जिम्मेदारी सौपना प्रदेश व जिले के युवाओं के लिए सम्मान की बात है। इससे जिले में विकास की नई बयार बहेगी और युवाओं में यह संदेश जाएगा कि आज हम राजनीति के माध्यम से जो समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं वह एक दिन अवश्य रंग लाती है। जो श्री कावरे के दायित्वों से साफ-साफ परिलक्षित होती है।

श्री ठाकुर ने आगे का भाजपा की रीति नीति स्पष्ट है कि युवा नेतृत्व को कमान मिलनी चाहिए उसका उदाहरण श्री कावरे को जिम्मेदारी सौपना है। इस कवायद में जिले के सर्वमान्य नेता प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक गौरीशंकर बिसेन का बहुत बड़ा योगदान कबिलेगौर है। जिन्होंने एक आम कार्यकर्ता को वर्ष 2008 और 2018 में परसवाड़ा क्षेत्र के विधायक बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। और जब मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की बात आई तो जिले के युवा विधायक रामकिशोर कावरे का नाम पार्टी के नेतृत्व के समक्ष रखा। ताकि पार्टी का युवा भी संगठन के साथ, साथ सत्ता में भी बराबरी का भागीदारी बने। श्री बिसेन का समर्पण युवा नेतृत्व के माध्यम से विकास की नई गाथा लिखेगा। हम भाजपा के समस्त कार्यकर्ता अपने जननायक विधायक बिसेन का तहेदिल से सांगोपांग योगदान के लिए साधुवाद देते हैं। व

हीं नवनियुक्त राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे को भाजपा नगर अध्यक्ष ठाकुर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनिल धुवारे,  भाजपा वरिष्ठ नेता दिलीप चौरसिया, सत्यनारायण अग्रवाल, संजय खंडेलवाल, बसंत पंवार, जुगनू जयसवाल, यशवंत लिल्हारे, रामलाल बिसेन, हेमेंद्र क्षीरसागर, गजेंद्र भारद्वाज, मनोज पारधी, संजय अग्निहोत्री, राजेंद्र चौकसे, सुधीर चिले, रुपेश वैध, गणेश अग्रवाल, गणेश माधवानी, राकेश सेवईवार ,योगेश बिसेन, यासीन खान, सिद्धार्थ शेंडू, अनिल बिसेन, विनय बोपचे, राज हरिनखेडे, मनोज हरिनखेडे, विजय बिसेन, ओम प्रकाश भोयर, गौरव श्रीवास्तव, कक्की वाजपेई अखिलेश चौरे, सिद्धार्थ वाजपेई, हिमांशू चौकसे, विक्की पालेवार, ठानेन्द्र पटले, और ईशुलाल धावडे  समेत इत्यादि जनों ने बधाई प्रेषित करते हुए मिठाई बांटकर आतिशबाजी की।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!