पूर्व सांसद कंकर मुंजारे की गिरफ्तारी पर परिजनों ने जताई नाराजगी, पुलिस पर अभद्रता करते हुए चड्डी बनियान में उठाकर ले जाने का लगा आरोप

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट .बालाघाट की  खैरलांजी पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में पूर्व सांसद व पूर्व विधायक कंकर मुंजारे की गिरफ्तारी की है । 

सुबह. सुबह हुई इस गिरफ्तारी को लेकर उनकी धर्मपत्नी वह पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती अनुभा मुंजारे ने आपत्ति जताते हुए इसे पुलिस का पूर्व जनप्रतिनिधि के साथ अमानवीय कृत्य बताया है। श्रीमती मुंजारे ने कहा कि श्री मुंजारे जब सो कर नहीं उठे थे तब पुलिस पहुंच गई और उन्हें टावेल व बनियान पहनने  हुए स्थिति मे ही जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गई है ।

.

जबकि हम कानून और न्यायपालिका का सम्मान करते हैं लेकिन जिस तरह से कपड़े पहनने की भी पुलिस ने छूट नहीं दी वह पूर्व जनप्रतिनिधियों के साथ ज्यादती का मामला है। उन्होंने कहा कि हमारी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है जनता के आवाहन पर गुनाई घाट में रेत माफियाओं द्वारा किए जा रहे अवैध उत्खनन को लेकर पहुंचे थे। लेकिन जहां जो घटनाक्रम नहीं हुई उस घटनाक्रम को मनगढ़ंत जोड़कर ठेकेदारों के दबाव में प्रशासन ने अपराध दर्ज किया है।

बता देवे की आज से 8 दिन पहले गुनाई रेत घाट में रेत ठेकेदारों के साथ में कथित विवाद का मामला सामने आया था इस मामले में खैरलांजी पुलिस ने पूर्व सांसद कंकर मुंजारे सहित 12 लोगों के खिलाफ बलवा लूट सहित अन्य मामले में अपराध दर्ज किया है इसी मामले में पुलिस ने आज सुबह-सुबह श्री मुंजारे की गिरफ्तारी की है .

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!