सवा लाख की जनसंख्या वाले शहर में केवल एक आधार कार्ड सेन्टर, जनता के साथ अन्याय, रोज होती है आम जन से झिक झिक

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

nagda adhar card ani news india pic 02
सवा लाख की जनसंख्या वाले शहर में केवल एक आधार कार्ड सेन्टर, जनता के साथ अन्याय

जहाँ मिलता है न्याय वही हो रहा है जनता के साथ अन्याय, रोज होती है आम जन से झिक झिक

नागदा. शहर की जनसँख्या सवा लाख के लगभग है और आधार कार्ड के लिये भटकते लोग जिनमे छात्रों की संख्या सबसे अधिक है कारण स्कुल कालेजो में दाखिला लेने का है जिसके लिये आधार कार्ड सेन्टर पर सुबह 6 बजे से लोगों की कतारे लग जाती है जो महिनों से चल रही है किन्तु इन व्यवस्थाओं को सुधारने वाले अपनी आखों पर पट्टीया बांधे हुवे है।

अनुविभागीय अधिकारी महोदय के कार्यालय पर ही आधार कार्ड बनाने का सेन्टर भी है जहाँ अधिकारी प्रतिदीन आते जाते है किन्तु अधिकारी इस समस्या से लोगो को निजात नही दिला पा रहे है । जहाँ लोगों की परेशानी मिटाई जाती है वही लोग प्रतिदीन परेशान होते दिखते है। पहले शहर के पोस्ट आफिस ओर यूको बैंक मे भी आधार कार्ड बनाये जा रहे थे किन्तु बन्द कर दिये गये। जनता की परेशानी देखने वाला कोई नही ।

वीडियो ख़बर  इनका कहना है :- आधार कार्ड सुपर वाईजर

.

छात्रों को भी परेशान होना पड़ रहा है घंटो लाइनो में लगना ओर रोज की कार्ड बनाने वाले के साथ झिक झिक किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है ।जहाँ नीयम बनाये जाते है वही नियमों को ताक पर रख कर सारे कार्य हो रहे है। कोरोना तो मानो खत्म हो गया है ना ही सोसल डिस्टेंस ना मास्क सब कूछ खत्म सा हो गया है। आधार कार्ड सेन्टर को लेकर अधिकारियो को कई बार अवगत कराया गया है किन्तु अधिकारी मौन है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!