जन अभियान परिषद के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर पर लगा प्रताड़ना का आरोप, शादी के 11 साल में भी प्रताड़ना की इंतेहा

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ जुन्नारदेव, जिला छिंदवाड़ा // हरीश गोदवानी 97133 55377 

जुन्नारदेव, खापा स्वामी कोक भट्टे के समीप सड़क दुर्घटना में ब्लॉक कोऑर्डिनेटर संजय बामने की पत्नी की दुखद मृत्यु हो गई जिस पर मामला संदिग्ध बना हुआ है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रावण मास के पहले सावन सोमवार होने पर नगर के वार्ड नं 03 निवासी संजय बामने अपनी पत्नी को बाईक पर बैठकर लोधेश्वर मंदिर घोड़ा वाडी पूजा पाठ कराने जा रहा था इसी बीच 4:00 बजे के आसपास कोक भट्टे के समीप पुल के ऊपर गुजरते समय पीछे से अज्ञात दोपहिया चालक ने ठोकर मारी जिससे उनकी पत्नी अनियंत्रित होकर गिर गई सर में चोट आई है।

घायल को अस्पताल लाने के दौरान मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना वधू पक्ष को दी आज मुजावर माल से जुन्नारदेव पहुंचे परिजनों द्वारा मामला संदिग्ध बताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की वधू के माता-पिता हिराचंद बाक्सार ओर संगम बाई ने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2009 मे सामाजिक रीतिरिवाज से मुजावर माल निवासी ने अपनी बेटी पार्वती का विवाह जुन्नारदेव के संजय बामने से कराया शादी मे बेटी को दान दहेज के साथ ग्रहस्थी की जरूरत अनुसार सामान देकर विदा किया.

लेकिन विवाह के कुछ साल बाद पति पत्नी मे तालमेल में नही बना सात जन्मों तक साथ निभाने वाले रिश्तों खटास पैदा हुई जिसकी वजह पति आयदिन विवाद करता था और दहेज के रूप में 10 लाख रुपए की मांग कर पत्नी को कमरे में बंद कर मारपीट करना ओर माता-पिता व रिश्तेदारों से फोन पर बात नही करने देना पति द्वारा प्रताड़ना से तंग आकर वधू ने अपने माता पिता को आपबिती बताई

इनका कहना

मेरे ऊपर लगाये सभी आरोप झूठे व निराधार है। हमारा वैवाहिक जीवन खुशहाल व्यतीत हो रहा था

पति संजय बामने

पीडित कि फरियाद पर मर्ग कायम कर जांच मे लिया गया है।

जांच अधिकारी सुश्री एकता सोनी


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!