महिला के सामने हस्तमैथुन करते हुए थाना प्रभारी का वीडियो वायरल, दारोगा निलंबित मुकदमा दर्ज

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. भटनी थाना के थाना प्रभारी का एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें वे अपने चेंबर में अश्लील हरकत करते (प्राइवेट पार्ट दिखाकर इशारे करते) हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक महिला फरियादी द्वारा बनाकर वायरल किया गया है।

देवरिया: पुलिस का काम यूं तो समाज के अपराधियों को सबक सिखाना और लोगों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना है, लेकिन जब पुलिस ही शर्मसार करने वाली हरकतें करे तो समाज क्या सीखेगा? देवरिया पुलिस का ऐसा ही एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. जिले के भटनी थाने के थाना प्रभारी भीष्मपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो महिला फरियादियों के सामने अश्लील हरकतें करता हुआ दिख रहा है. वीडियो उजागर होने के बाद भीष्मपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

महिला फरियादी ने बनाया वीडियो 

भटनी थाने के थाना प्रभारी का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वो अपने चैंबर में अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक महिला फरियादी ने बनाकर वायरल किया है.

महिला के सामने हस्तमैथुन करते हुए दारोगा का वीडियो वायरल , Video अकेले में देखें

.

फरियादियों के सामने बैठकर करता था अश्लील हरकत

पीड़ित महिला के मुताबिक उसका जमीन को लेकर किसी से विवाद चल रहा था. इसकी शिकायत लेकर वो अपनी बेटी के साथ एसएचओ भीष्मपाल सिंह के पास जाती थी. उनकी फरियाद सुनने के बजाय थाना प्रभारी भीष्मपाल अपनी कुर्सी पर बैठकर उन्हें देखकर अश्लील हरकत करता था. उसने बताया कि उसकी बेटी ने कई दिन तक उसकी इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस भीष्मपाल का वीडियो बना लिया.
भीष्मपाल सिंह को निलंबित किया गया 

मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ धारा 111/2020, 354(A)/ 509/166 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी के फरार होने के बाद देवरिया जिले के SP ने उस पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!