गिरफ्तार हुआ व्यापम का आरोपी 24 घण्टे में सीबीआई को भोपाल में पेश करने का आदेश

Spread the love

ANI NEWS @ www.aninewsindia.com

अनूपपुर जिला ब्यूरो चीफ // राम मनोहर सिंह : 95849 33114 

अनूपपुर:- मप्र में हुए बहुचर्चित व्यापमं घोटाले का तार प्रदेश के अंतिमछोर के जिला अनूपपुर से जुड़े हुए है। आज सीबीआई ने व्यापम केस का वारंटी को अनूपपुर से  गिरफ्तार किया प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई ने भोपाल  द्वारा दिलीप गुप्ता पिता स्व0 धनश्याम गुप्ता को आदर्श  मार्ग अनूपपुर से उसके ही ससुराल से गिरफ्तार किया गया और जिला न्यायालय अनूपपुर से उसे 15 वे अपर सत्र न्यायाधीश भोपाल के समक्ष 24 घंटे के भीतर पेश करने की अनुमती प्रदान की गई।

व्यापमं के फरार आरोपी दिलीप गुप्ता को आज सुबह सुबह भोपाल  सीबीआई के दो कर्मचारियो ने आरोपी दिलीप को अनूपपुर आदर्श मार्ग से उसके ससुराल से गिरफतार कर जिला कोर्ट मे पेश किया है।

 

जिला पंचायत उपाध्यक्ष राम सिंह आर्मो ने किया मांग, अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ जनपद में वॉटर सेड के द्वारा किये गए निर्माण स्थलों का किया जाए भौतिक सत्यापन!!

वन रक्षक भर्ती मामले का आरोपी है दिलीप:-

सीबीआई सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार आरोपी दिलीप गुप्ता वन रक्षक भर्ती का आरोपी है सीबीआई भोपाल को इसकी काफी दिनों से तलाश थी इसके तलाश में कई बार सीबीआई ने कई जगहों में छापे मारी की थी पर शातिर दिलीप गुप्ता हर बार सीबीआई को चकमा दे देता था

ससुराल से हुआ गिरफ्तार:-

वन रक्षक भर्ती का आरोपी दिलीप गुप्ता को उसके ससुराल से सुबह सुबह सीबीआई ने उस वक्त गिरफ्तार की जब वो फरार होने के फिराक में था  जैसे ही सीबीआई को पता चला कि शातिर आरोपी दिलीप गुप्ता अपने ससुराल रविकिरण गुप्ता के घर मे छुपा है सीबीआई भोपाल ने सुबह सुबह दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *