छोटे कपड़ों में मंदिर जाना अमीषा पटेल को पड़ा महंगा, जमकर लगी लताड़

Spread the love

अमीषा भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मंदिर के बाहर देखी गईं

             

             नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिस वजह से वह सुर्खियां भी बटोरती हैं. अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौर किया जाए तो यह बॉलीवुड अदाकारा इस पर अपने फैंस के लिए अपना आए दिन अपने इंस्टा पर लेटेस्ट अपडेट जरूर करती हैं. लेकिन अमिषा ने अब एक ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

 

अमीषा को अक्सर अलग-अलग जगहों पर भी स्पॉट किया जाता रहा है, हालांकि इस समय लॉकडाउन में सब लोग अपने घरों में हैं और बहुत कम ही बाहर निकल रहे हैं मगर हाल ही में काफी समय बाद अमीषा को एक मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया. जहां से उनकी फोटोज और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने अमीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

 

दरअसल अमीषा भगवान के दर्शन करने के लिए मंदिर गई थीं लेकिन शायद लोगों को उनका मंदिर जाने के लिए पहने गए कपड़े नहीं पसंद आए और देखते ही देखते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि अमीषा को भगवान के दर्शन करने जाने के लिए ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे.

 

गौरतलब है कि सावन का पवित्र महीना चल रहा है, भगवान शिव की पूजा का सावन में बहुत महत्व है. अमीषा भी भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मंदिर के बाहर देखी गईं लेकिन भगवान के दर्शन के करने के लिए अमीषा ने टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था शायद उनका पहनावा फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने अमीषा की खिंचाई शुरू कर दी, उन्होंने इस दौरान मास्क भी पहन रखा था. इतना तो तय है कि हमेशा अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाले अमीषा पटेल के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अंदाज नागवार गुजरा और अब वे अमीषा का वीडियो और फोटो शेयर करके उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

वहीं कुछ समय पहले अमीषा ने अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं, जिन्हें फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया था. इन तस्वीरों में अमीषा अपने घर की बालकनी में पोज देते हुए बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं. करियर की बात करें तो अमीषा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत ‘कहो ना प्यार है’ से की थी, इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन थे. इस फिल्म से अमीषा ने खूब वाहवाही बटोरी थी, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी लेकिन बीते कुछ सालों से अमीषा फिल्मों से नदारद हैं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!