युवा क्षत्रिय पंवार समाज संगठन ने किया प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान, स्वर्गीय कालभोर की तृतिय पुण्यतिथि पर हुआ आयोजन

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल 7509020406 

मुलताई। युवा पंवार समाज संगठन मुलताई द्वारा साहित्यकार स्वर्गीय गोपीनाथ कालभोर की तृतिय पुण्य तिथि पर  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान पंवार समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान भी किया गया। आयोजन  सेवानिवृत्त अधिकारी गणपति पंवार के निवास पर संपन्न हुआ।

संगठन के जगदीशचंद्र पंवार ने बताया कि विगत तीन वर्षों से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया जाता है ताकि इससे नई पीढ़ी को प्रेरणा मिले। मुख्य अतिथि पंवार क्षत्रिय समाज संगठन बैतूल के अध्यक्ष एडवोकेट बाबूलाल कालभोर कार्यक्रम अध्यक्ष हरिशंकर पठारे मुलताई तहसील, अध्यक्ष समाजसेवी जगदीश पीएल पवार समाजसेवी गणपति पवार राहुल गोहिते ने स्वर्गीय गोपीनाथ कालभोर के जीवन संदर्भ में कहा कि गोपीनाथ कालभोर पंवार समाज के उद्धारक थे जिन्होने पंवारी बोली से लेकर पंवारी सभ्यता तथा साहित्य में पंवार समाज को गौरान्वित किया।

समाजसेवी समाजसेवी जगदीश पी एल पवार ने कहा कि लॉकडाउन के चलते 10 वीं 12वीं के 85 से अधिक अंक प्राप्त करने वाले करने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान हम उनके घर पर जाकर करेंगे जिससे उनका आत्मसम्मान में वृद्धि होगी और वह दुगनी मेहनत से अपने जीवन में आगे बढ़ेगें। तहसील अध्यक्ष हरिशंकर पठारे ने कहा कि हम 3 वर्षों से स्वर्गीय गोपीनाथ कालभोर खंडवा पर प्रतिभावान प्रतिभावान छात्र छात्राओं का सम्मान करते आ रहे हैं और हमारा समाज आने वाले वर्षों में हर समाज के बच्चों का उत्कृष्ट प्रदर्शन पर सम्मान करेंगा।

जिला कार्यकारिणी सदस्य राहुल गोहिते ने कहा कि हमारे समाज के बच्चों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस जरूरत है उन्हें निखार लाने की। हमारा समाज हर बच्चों की शिक्षा दीक्षा पर विशेष ध्यान देगा कार्यक्रम में देवयानी कोडले 98.3 प्रथम हिना पाठेकर 97.6 द्वितीय मुस्कान ओंकार 88 प्रतिशत  को मेडल व सम्मान पत्र से सम्मानित किया इस अवसर पर नितिन परिहार युवा अध्यक्ष रमेश बोबड़े दीपक दिनेश बारंगे विक्की पवार रामराव देशमुख, परशुराम कोडले ,सुदामा ओंकार सहित छात्र-छात्राओं के पालक मुख्य रूप से उपस्थित थे अंत में राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का आभार युवा अध्यक्ष नितिन परिहार ने किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!