रायगढ़ MSP प्लांट के इलेक्ट्रीकल विभाग का जनरल मैनेजर रमाशंकर सिंह मामले का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

Spread the love

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़ // उत्सव वैश्य : 9827482822

चक्रधरनगर टी.आई. विवेक पाटले के नेतृत्व में फरार आरोपियों की धर-पकड़ में आयी तेजी

इलेक्ट्रीकल विभाग की लापरवाही से प्लांट में लेबर क्वाटर में श्रमिक ने गंवाई थी जान

थाना चक्रधरनगर अन्तर्गत जामगांव स्थित MSP प्लांट के इलेक्ट्रीकल विभाग के जनरल मैनेजर रमाशंकर सिंह को आज थाना चक्रधरनगर के प्रभारी विवेक पाटले एवं स्टाफ द्वारा घात लगाकर रोज गार्डन के पास से दोपहर में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, आरोपी को न्यायालय से जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है ।

थाना चक्रधरनगर के अपराध क्रमांक 182 /2020 धारा 304(ii), 201, 34 भा.द.वि. 146 149 (1,2) विद्युत अधिनियम के मामले में अब तक की जांच में श्रमिक रोहित कुमार केवट की लेबर क्वाटर में करंट लगने से मृत्यु के संबंध में बड़ी लापरवाही इलेक्ट्रीकल विभाग की निकलकर सामने आयी है , जिनके द्वारा जिस हाल में श्रमिकों को रहने दिया गया था वहां की विद्युत व्यवस्था को दुरस्त नहीं किया गया और एक श्रमिक अकाल मौत के मुह में चला गया । प्रकरण में सेफ्टी इंचार्ज/ हाउसिंग मैनेजमेंट के फिरोज अहमद को दिनांक 24.07.2020 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा चुका है ।

        प्रकरण के मुख्य आरोपी प्लांट के इलेक्ट्रीकल विभाग के जनरल मैनेजर  रमाशंकर सिंह पिता सूरज सिंह उम्र 53 साल निवासी बनौली थाना जमालपुर जिला मिर्जापुर उत्तर प्रदेश हाल मुकाम हिमालया हाइटस ब्लॉक नंबर B क्वार्टर नंबर 115 बोईरदादर थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ को आज मुखबिर सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

             मामले को लेकर थाना चक्रधरनगर में MSP प्लांट के प्रबंधक बी.के. सिंह, HR प्रभारी राकेश कुमार सिंह, कम्पनी के अधिकारी AGM HR राकेश त्रिपाठी, सुरक्षा अधिकारी पी.के. सरकार एवं MSP स्टील एण्ड पावर लिमि. जामगांव  कम्पनी के निदेशक व अन्य को भी आरोपी बनाया गया है । चक्रधरनगर थाना प्रभारी निरीक्षक *विवेक पाटले के नेतृत्व में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार दबिश दिया जा रहा है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!