वीडियो : कोरोना वायरस महामारी रोकथाम के लिए थाना ढीमरखेड़ा में शांति सभा बैठक सम्पन्न

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ ढीमरखेड़ा, जिला कटनी // रमेश कुमार पांडे : 6264045369

कटनी जिला-थाना ढीमरखेड़ा में कोरोना महामारी वायरस के चलते शासन के आदेश अनुसार शांति सभा बैठक मैं थाना क्षेत्र के ग्रामीणों को बुलवाकर लॉक डाउन का पालन करने की सलाह दी गई। अनु विभागीय ढीमरखेड़ा सपना त्रिपाठी ने कहा की कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु हम सभी क्षेत्रवासियों  को सावधानी रखने की जरूरत है।

जारी निर्देशों का पालन करें एवं भीड़ भाड़ एवं समुदाय कार्यक्रमों से बचे प्रशासन द्वारा त्योहारों के दौरान बाजार में भीड़भाड़ से बचाव के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जाएंगी, किंतु आमजन के सहयोग के बिना ऐसा कर पाना कठिन है कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क का उपयोग करना, साफ सफाई पर विशेष ध्यान देना अति आवश्यक है।

ऐसा कोई काम न करें जिससे आमजन को कोरोना संक्रमण जैसे गंभीर वायरस से परेशानी का सामना करना पड़े। रक्षाबंधन कजलियों एवं जन्माष्टमी के त्योहारों में कोई भी सामूहिक कार्यक्रम नहीं आयोजित करने की समझाइश दी गई। विभिन्न धर्मों के धर्म गुरुओं को संदेश प्रसारित करने को कहा गया जिससे त्योहारों के दौरान भीड़ भाड़ सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित न किए जाए।

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर …

सभी धर्म के लोगों से आग्रह किया गया कि त्योहार भाई चारे के साथ घर पर ही मनाएं एवं कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सावधानी बरतें एवं प्रशासन का सहयोग करें। उपस्थित थाना प्रभारी एन.के.पाण्डे, उपनिरीक्षक सीताराम बागरी, सहायक उपनिरीक्षक के.के.सिंह,आरक्षक राजकुमार,पंकज अन्य लोगों की उपस्थिति थी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!