छतरपुर में कोविड-19 सेंटर पर कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, प्रशासन की व्यवस्था पर उठे सवाल, 3 दिन पहले हुआ था भर्ती

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

COVID 19 केयर सेंटर में खुदकुशी से प्रशासन की व्यवस्था पर उठे सवाल

भोपाल। छतरपुर के एक कोविड केयर सेंटर में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगाकर जान दे दी। मरीज ने कोतवाली थाना इलाके के महोबा रोड़ स्थित शासकीय उत्कर्ष सीनियर छात्रावास में फांसी लगाई है। 35 वर्षीय युवक का नाम समीर खान था, उसकी कोरोना रिपोर्ट 2 दिन पहले ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

मरीज की आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शव को फांसी से उतारा गया।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक 3 दिन पहले ही कोविड सेंटर में भर्ती हुआ था। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इसे भी पढ़ें :- वीडियो ख़बर : 35 एकड़ गौठान की सरकारी जमीन तहसीलदार और एसडीएम ने मिलीभगत से दिल्ली के एक व्यापारी को बेचा, TI का सनसनीखेज आडियो वॉयरल से मचा घमासान

कोरोना पॉजिटिव मरीज की आत्महत्या के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है। मध्यप्रदेश में इस तरह की पहली घटना है, जब किसी कोविड पॉजिटिव व्यक्ति ने खुदकुशी की है। घटना के बाद से छतरपुर जिला प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। आखिर कोविड वार्ड में ड्यूटी पर तैनात लोग कहां थे कि मरीज ने घातक कदम उठा लिया और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी।

इसे भी पढ़ें :- भैंसा हत्याकांड : बहनोई ही निकला साले का हत्यारा, करोड़ों की जमीन के लालच में की गई की गई हत्या

गौरतलब है कि मंगलवार रात 10 बजे ही कोविड केयर सेंटर का दौरा कलेक्टर और कमिश्नर ने किया था उनके दौरे के 2 घंटे बाद ही रात करीब 12 बजे मरीज ने फांसी लगा ली ।  गौरतलब है कि 25 जुलाई को भी छतरपुर में ही एक युवक ने कंटेनमेंट एरिया में बैरिकेड्स के पास लगे टेंट के पाइप पर लटककर खुदकुशी कर ली थी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!