मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के सरकार में प्रति दिन बहनों पर हो रहे हैं अत्याचार, फसल को जेसीबी से रौंदा डाला बेबस महिला ने खुद को किया आग के हवाले, भयानक ददर्नाक दृश्य 

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

देवास । मध्यप्रदेश में अभी गुना में अतिक्रमण हटाने के दौरान किसान दम्पती के जहर खाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि देवास में एक किसान महिला ने टीम के सामने खुद को आग लगा ली। 

यह मामला देवास जिले का है मध्यप्रदेश के देवास जिले में अतिक्रमण हटाने गई टीम और अतिक्रमण करने वालों के बीच विवाद हो गया। सरकारी अमले ने जब फसल को जेसीबी से रौंदा डाला तब महिला आक्रोशित हो गई और उसने अपने ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। महिला मामूली तौर पर झुलस गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेस ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला बोला।

बताया गया है कि सतवास थाना क्षेत्र के अतवास गांव में सरकारी अमला सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने सरकारी अमला गया। इस सरकारी अमले पर कुछ लोगों ने पथराव भी कर दिया। जब जेसीबी मशीन को फसल पर चलाया गया तो सावरा नामक महिला सामने आई और विरोध करते हुए उसने ज्वलनशील पदार्थ अपने ऊपर डालकर आग लगा ली। इससे वहां हड़कंप मच गया। महिला मामूली तौर पर झुलसी है।

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर …

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर …

कमल नाथ ने इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को निशाने पर लेते हुये कहा की जो शिवराज खुद को मामा कहलवाते है, उनके राज में आज एक बहन खुद को आग के हवाले कर रही है। देवास ज़िले के सतवास में खड़ी फसल पर जेसीबी चलवाने का विरोध करते हुए एक बेबस महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया। कमल नाथ ने सरकार से माँग कि है की पूरे मामले की जाँच करवाकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो, घायल महिला का संपूर्ण इलाज सरकार करवाये , पीड़ित परिवार की हर संभव मदद हो।

आज देवास के सतवास में एक किसान की पत्नी द्वारा अपने खेत में खड़ी फ़सल पर जेसीबी चलाने के विरोध में की गयी आत्मदाह के प्रयास के मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा को तत्काल मौक़े पर जाकर, पीड़ित परिवार से मिलकर पूरे मामले की जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिये। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा व अजिता वाजपेयी कल 31 जुलाई को सुबह 11 बजे देवास के एमजीएम हॉस्पिटल जाकर पीड़ित महिला व उसके परिवार से मुलाक़ात करेंगे और पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर कमलनाथ जी को सौपेंगे।

इस घटना पर विधायक एवं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा देवास ने कहा की ज़िले के सतवास में खड़ी फसल पर जेसीबी चलवाने के शिवराज के फ़ैसले का विरोध करते हुये एक बेबस महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया। ‘शव-राज’ सरकार की उल्टी गिनती शुरू 

हो गई है किसान विरोधी ‘शव-राज’ सरकार का जंगलराज! आ गया है। 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!