सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नया मोड़, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दम घुटने से हुई थी मौत, सामने आई यह रिपोर्ट

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई से गुणवंत सिंह बघेल की रिपोर्ट  9967086023

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है, सुशांत सिंह की फाइनल रिपोर्ट आज सामने आ गई पोस्टमार्टम में पाया गया कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत दम घुटने से हुई है, सुसाइड के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही थी।  

सुशांत सुसाइड केस में अब यह खुलासा हो गया है कि यह सुसाइड नहीं सीधा-सीधा हत्या का मामला है इस मामले में आज एक बिसरा रिपोर्ट जो अभी तक जनता के सामने नहीं आई थी और पहेली बनी हुई थी वह आज हमारे मुंबई के “एएनआई न्यूज़ इंडिया”  के संवाददाता को प्राप्त हुई है, यह रिपोर्ट हम जनता के सामने प्रस्तुत कर रहे है।

सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट 5 डॉक्टरों के हस्ताक्षर वाली इस रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है उनके साथ संघर्ष के कोई चिन्ह नहीं मिले शुरुआती पोस्टमार्टम में तीन डाक्टरों साइन किया था जबकि सामने आई फाइनल रिपोर्ट को 5 डाक्टरों ने डिटेल में की गई एनालिसिस के बाद सबमिट किया है फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई ऊपरी चोट नहीं है ना ही संघर्ष करने के कोई निशान पाया गया है कोई आंतरिक छोड़ भी नहीं पाई गई है।

सुशांत सुसाइड केस की बिसरा रिपोर्ट
सुशांत सुसाइड केस की बिसरा रिपोर्ट
सुशांत के उनके नाखून साफ थे आज भी इस फाइनल रिपोर्ट मैं सुशांत की मृत्यु को पूरी तरह से एक आत्महत्या का मामला बताया गया था आज सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ और जानकारी दी गई है, यह रिपोर्ट अभी तक खुलकर जनता के सामने नहीं आई थी अब यह विसरा रिपोर्ट जनता के सामने आ गई है।
इस रिपोर्ट में सीधे तौर पर यह जानकारी दी गई है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत दम घुटने से हुई है अब जब खुलासा हो गया है कि यह मौत दम घुटने से हुई है तो देखना होगा कि इस मामले में पुलिस की कार्यवाही किस ओर रुख लेती है, यह वही रिपोर्ट है जिसका सुशांत सिंह को चाहने वालों को लंबे समय से इंतजार रहा ।
.
Mr. Gunwant Singh Baghel ANI NEWS INDIA State Bureau Chief Maharashtra Cont No. 9967086023
Mr. Gunwant Singh Baghel ANI NEWS INDIA State Bureau Chief Maharashtra Cont No. 9967086023

.

डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से किया इनकार

सुशांत का आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट ले सकती है।

पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को लिखा पत्र

सूत्रों की मानें पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को जांच में सहयोग करने को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में कई बिंदुओं पर जांच करने और उसमें जानकारी उपलब्ध कराने की बात का जिक्र है। पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग भी पटना पुलिस ने की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!