मुंबई बॉलीवुड में एक और सुसाइड से मची खलबली सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था ? टेलीविजन के स्टार समीर शर्मा ( ये रिश्ते है प्यार) ने किया आत्महत्या

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल 9967086023

मुंबई बॉलीवुड में एक और सुसाइड से मची खलबली सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था ? टेलीविजन के स्टार समीर शर्मा ( ये रिश्ते है प्यार)…

टेलीविजन के स्टार समीर शर्मा ने किया आत्महत्या, मगर उनके घर मलाड में नहीं मिला सुसाइड नोट ये एक दिन पहले की रात की हुआ सुसाइड की घटना। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है…

मलाड पुलिस के मुताबिक टेलीविजन के स्टार समीर शर्मा ( ये रिश्ते है प्यार ) बीती रात सोसाईड कर लिया। समीर अपने अपार्टमेंट में फ़रवरी को इसी साल शिफ्ट हुए थे। चौकीदार जब रात में ड्यूटी कर रहा था तभी उसने शव को देखा और सोसायटी के लोगो बताया और सतर्क किया , पुलिस ने जब शव को देखा तो शव को देखते होते संदेह है २ दिन पहले मौत हुई है।

इसे भी पढ़े :- वीडियो ख़बर : आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

मलाड पुलिस के मुताबिक जब वो घर पहुंची तो बॉडी का डिंकपोज होना शुरू हो गई थी समीर का शव रसोई के पंखें में लटक रहा था। घर में कोई भी सोसाईड नोट नहीं मिला पुलिस को सर्च ऑपेरशन में।

समीर शर्मा स्टार ने बहुत से सीरियल किये थे और कर भी रहे थे उनके कुछ सीरियल इस प्रकार है।

‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में शौर्या महेश्वरी का रोल कर रहे थे, कहानी घर घर की, गीत हुई सबसे पराई, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, वो रहने वाली महलो की, आयुष्मान भव, दिल क्या चाहता है, वीरांगलि, इस प्यार को क्या नाम दू,

मलाड पुलिस ने मामले में ADR दर्ज की है मलाड पुलिस के मुताबिक।

.

२०२० का साल एक कोरोना महामारी से देश विदेश जूझ रहा है वही दूसरी तरफ बॉलीवुड को पता किसकी नजर लग गई बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकारों की आत्महत्या की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है जो इशारा करती है की बॉलीवुड और टीवी की दुनिया सबकुछ ठीक नहीं चल चल रहा है कुछ गड़बड़ है.

इसका ही एक उदाहरण बीती रात देखने को मिला ४४ साल के समीर शर्मा इसी साल फरवरी २०२० में नेहा सीएचएस बिल्डिंग जो मलाड वेस्ट में स्थित है वही अपने घर में समीर शर्मा ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली और जान चली गई पुलिस अपने तरीके से सभी एंगल से देख रही है इस केस और फाइनेंसियल एंगल को भी अच्छी तरह खंगालने की तैयारी से ही खंगला शुरू कर दी है।

बड़े बड़े सीरियल में काम किये उनमे सीरियल २६१२, एक बार फिर, किये थे और वर्तमान में शौर्या माहेश्वरी का रोल कर रहे है सीरियल “ये रिश्ते है प्यार के”

दिल्ली में घर था और बेंगलोर गए पहुंच गए पढ़ाई करने के बाद , बंगलोरे में एड एजेंसी में भी काम कर चुके थे मगर उनके सपने ऊँचे थे उन्हें एक्टिंग में हाँथ बढ़ाना था उसी के सपने पाले हुए वो मुंबई फिल्मनगरी बॉलीवुड की तरफ रुख किये।

समीर शर्मा कई फिल्मो और एड में काम कर चुके है उनमे से कुछ इस प्रकार है फिल्म डेब्यू किया था “हंसी तो फंसी थी, इत्तेफाक फिल्म में नज़र आये थे। एड किये मॉडलिंग किये थे ,

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की आत्महत्या से अभी निकले भी नहीं थे और बॉलीवुड से एक और बुरी खबर टीवी दुनिया आई आत्महत्या समीर शर्मा के रूप में जो बॉलीवुड और टीवी दुनिया में बुरी खबर है और अंदर कुछ गड़बड़ चल रहा है वो आगे जांच के बाद पता चलेगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!