भाजपा नेताओं के लिए कोरोना महामारी का दौर कमाई का अवसर लेकर आया – कांग्रेस ने लगाये आरोप

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ उज्जैन, नागदा // विष्णु शर्मा : 8305895567

बाजार बैठक की वसूली का ठेका निजी ठेकेदारों के हाथ

नागदा जं.। नगर पालिका परिषद् द्वारा बाजार बैठक की वसुली का ठेका इस वर्ष निजी ठेकेदारों के देने के कारण ठेकेदार द्वारा नियुक्ति कर्मचारी धौंस धपट से छोटे-छोटे फुटकर व्यवसायियों से वसुली कर रहे है वहीं छोटे व गरीब तबके के व्यापारी जिनकी रोजी रोटी और परिवार का भरण पोषण रोज कमाने व खाने से चलता है उनसे जबरन वसुली की जा रही है।

यह आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने बताया कि अभी तक नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा बाजार बैठक की वसुली की जाती थी लेकिन इस वर्ष भाजपा के दबाव में बाजार बैठक वसुली का ठेका नगर पालिका द्वारा भाजपा नेताओं को दे दिया गया जिसके चलते उन्होंने गरीबों का खुन चुसने का काम शुरू कर दिया। नगर पालिका कर्मचारी जिन लोगों से 10 रूपये शुल्क वसुला करते थे निजी ठेकेदार उनसे 15 रूपये की मांग कर रहा है जिन हाथ ठेला चालकों से नपा कर्मचारी 5 रूपये वसुलते थे उनसे निजी ठेकेदार 10 रूपये की मांग कर रहा है। इसी तरह निजी ठेकेदार जो भाजपा नेता है ने बाजार बैठक के लिए वसुले जाने वाले शुल्क में 50 प्रतिशत तक की बढोत्तरी कर दी है।

कोरोना महामारी की मार से सबसे ज्यादा अगर कोई प्रवाहित हुआ है तो वह हमारा गरीब, मध्यमवर्गीय तबका जो अपना छोटा-मोटा व्यवसाय कर रोज कमाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है वहीं भाजपा नेताओं के लिए कोरोना महामारी का दौर कमाई का अवसर लेकर आया है यहीं कारण है कि नगर पालिका की बाजार वसुली का ठेका भाजपा नेताओं द्वारा लेकर गरीबों का खुलेआम शोषण किया जा रहा है।
भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस के 15 माह के शासन काल में सीएसपी व एसडीएम कार्यालय घेराव कर शहर में चल रहे अवैध सट्टा, जुआ, शराब को बंद करने की मांग किया करते थे आज वहीं नेता खुलेआम सट्टा, जुआ व शराब की ब्रिकी करवा रहे है। सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस प्रशासन भी अनैतिक धंधों पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!