अनमोल क्लिनिक के संचालक डा. प्रवीण शुक्ला पर गलत उपचार का आरोप, शिकायत थाना पहुंचा

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल 7509020406 

मुलताई। नगर में पारेगांव रोड पर स्थित अनमोल क्लिनिक के संचालक डा. प्रवीण शुक्ला पर एक महिला द्वारा गलत उपचार का आरोप लगाते हुए पूरे मामले की शिकायत थाना मुलताई में की गई है।

शिकायतकर्ता गायत्री उर्फ नान्ही पति हरिसिंह पंवार ने शिकायत में बताया कि उसके पैरों में दर्द होने से विगत 6 जून को वह प्रवीण शुक्ला के निजी अस्पताल में उपचार कराने गई थी जहां उसके चेकअप के उपरांत क्लिनिक के ही मेडीकल स्टोर्स से 749 रूपए की दवाई खरीदी गई थी। जहां अस्पताल की नर्स लल्ली द्वारा उसकी कमर पर इंजेक्शन लगाया गया था।

बाकि एक दिन के अंतराल में दो-दो इंजेक्शन दो सप्ताह तक लगाए तथा तीसरे सप्ताह उसके कमर में इंजेक्शन का संक्रमण होने से मवाद बनने लगा। जब उसने उक्त समस्या डा. प्रवीण शुक्ला को बताई तो उन्होने कहा कि बैतूल में इंन्फेक्शन का उपचार कराओ सारा खर्च वह दे देगें।

इस पर पीडि़ता गायत्री द्वारा बैतूल के राठी हास्पीटल में उपचार कराया गया जहां घाव के आपरेशन सहित अन्य खर्च मिलाकर कुल 50 हजार रूपए का खर्चा आया। जब पीडि़ता द्वारा मुलताई आकर डा.शुक्ला से खर्च की मांग की गई तो उन्होने राशि देने से साफ इंकार कर दिया।

पीडि़ता गायत्री के अनुसार वह निर्धन महिला है तथा डा.शुक्ला के उपचार की राशि देने के आश्वासन पर ही उसने बैतूल में आपरेशन कराया लेकिन अब डाक्टर मुकर रहा है। पूरे मामले में कार्यवाही की मांग की गई है।
इनका कहना
महिला एक बार उपचार के लिए आई थी जिसके बाद जब वह दोबारा आई तो संक्रमित घाव देखकर उसे बैतूल में उपचार कराने की सलाह दी गई थी। डा. प्रवीण शुक्ला अनमोल हास्पीटल मुलताई।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!