बिना कपड़ों के दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, तस्वीरें देख शर्म से हो जाएंगें लाल

Spread the love

न्‍यूड शादी – आजकल शादी के लिए कपल्‍स ना जाने क्‍या-क्‍या तरीके अपना रहे हैं।

कोई माउंट एवेरेस्ट पर जाकर शादी कर रहा है तो कोई आइसबर्ग में अपनी शादी की रीतियों को पूरा करना चाहता है। सोशल मीडिया पर अकसर तस्‍वीरें और खबरें सामने आती रहती हैं कि कपल्‍स ने अपनी शादी को अनोखा रंग देने के लिए अब ये कारनामा कर दिया तो अब वो कर दिया।

आज इस पोस्‍ट के ज़रिए हम आपको शादी के लिए एक कपल के ऐसे ही अजब कारनामे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगें।

न्‍यूड शादी

कुछ महीने पहले एक कपल ने समुद्र की गहराई में जाकर न्‍यूड शादी रचाई थी और अब एक कपल ने बिना कपड़ों के ही शादी कर डाली। हालांकि, दूल्‍हा-दुल्‍हन ने अपनी ही शादी पर कपड़े नहीं पहने हैं ये बात किसी को पता नहीं चल पाई।

जी हां, शादी में शरीक हुए लोगों को ये पता ही नहीं चल पाया कि दूल्‍हा–दुल्‍हन ने कपड़े नहीं पहने हैं।

क्‍या थी ट्रिक

न्‍यूड शादी करने वाले इस कपल की न्‍यूडिटी के बारे में वहां मौजूद लोगों को पता तक नहीं चल पाया और इसका कारण था पेंटिंग। दूल्‍हा और दुल्‍हन ने अपनी बॉडी पर पेंट करवा रखा था लेकिन उन्‍हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे दोनों ने डिजाइनर कपड़े पहन रखे हैं।

हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये शादी किस देश में हुई है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी ने कपड़ों की जगह बॉडी को पेंट करवार कर शादी रचाई हो। पहले भी कुछ कपल्‍स अपनी शादी को अनोखा और नया रंग देने के लिए ऐसा कारनामा कर चुके हैं।

वैसे भारत में अब तक ये कल्‍चर नहीं आया है और ना ही आए वही अच्‍छा है। भारत में न्‍यूडिटी को बिलकुल भी स्‍वीकार नहीं किया जाता है और अगर यहां पर ऐसा कुछ होता है तो शादी तो छोड़ो दूल्‍हा-दुल्‍हन को अपनी जान बचानी पड़ जाएगी।

आपको वो किस्‍सा तो याद ही होगा जिसमें एक पंजाबी दुल्‍हन ने गर्मी से बचने के लिए लहंगे की जगह चोली के साथ शॉर्ट्स पहन लिए थे। सोशल मीडिया पर उस लड़की को बुरी तरह ये ट्रोल किया गया था और बहुत बुरा-भला कहा गया था। अब आप ही सोच सकते हैं कि जब शॉर्ट्स पहनने पर लड़की को इतना कुछ सुनना पड़ गया तो फिर न्‍यूड होकर पेंट करवाकर शादी करने पर क्‍या हाल होगा।

इस तरह हुई न्‍यूड शादी – जो भी हो दूसरे देश के लोग चाहे कुछ भी करें और किसी भी तरह से अपनी शादी को अनोखा बनाने की कोशिश करें लेकिन आपको ऐसा कुछ नहीं करना है। अपनी शादी को अनोखा रंग देने के और भी कई तरीके हैं। आप चाहें तो डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं या और भी कई ऑप्‍शन हैं जिनके बारे में सोच सकते हैं लेकिन न्‍यूड होकर बॉडी पेंट कर अपनी ही शादी में जाना कुछ अटपटा सा लगता है। खैर, अब ये तो दूल्‍हा-दुल्‍हन की पसंद है कि वो अपनी शादी पर क्‍या करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *