संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर है. दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA  @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

मुंबई। बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित हुआ है। कैंसर के कारण बॉलीवुड ने कई बड़े सितारों को इस साल खोया है। अब बॉलीवुड के एक और डराने वाली खबर आ रही है। एक्टर संजय दत्त को कैंसर डिटेक्ट हुआ है। एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर होने की जानकारी मिल रही है। उनकी यह बीमारी तीसरी स्‍टेज पर है। इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए संजय दत्‍त अमेरिका जा रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस की भी कैंसर की वजह से मौत हुई थी।

 

संजय दत्त ने मंगलवार (11 अगस्त) को अचानक काम से ब्रेक लेने का एलान करके चौंका दिया था। संजय ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले से फैंस और शुभचिंतकों को अवगत करवाया था। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि, उन्हें क्या बीमारी है। फिल्म समीक्षक कोमल नहाटा ने ट्वीट कर संजय दत्त को लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं।

 

संजय दत्त ने फैन्स संग शेयर की पोस्ट में लिखा कि, हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे।

 

संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो मित्र उनके आवास पर ये जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है। लेकिन इसके लिए संजय दत्त को तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा। संजय दत्त की एक फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को रिलीज होना था।

लिखा ये भावुक पोस्ट

इससे पहले उन्होंने 8 अगस्त को संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो पूरी तरह से ठीक हैं। मेडिकल निरीक्षण में हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है। संजय ने बताया था कि एक-दो दिन में वो डिस्चार्च हो जाएंगे। लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद। वहीं यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग को संजय दत्त की तबीयत ठीक न होने की वजह से फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म का अंतिम शेड्यूल ही बचा है

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!