सपने में दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत मौत हो जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को, और सुशांत ने रिया को कहा की. वो मेरे साथ है, ये खुलासा हुआ रिया – स्मिता की व्हाट्सअप चैटिंग से। ….

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

सपने में दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत मौत हो जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को, और सुशांत ने रिया को कहा की. वो मेरे साथ है, ये खुलासा हुआ रिया – स्मिता की व्हाट्सअप चैटिंग से। ….

 

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी दिन बा दिन रोज नए नए एंगल का रूप लेते जा रही है , उसी कड़ी में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने सबको एक बार फिर से चौंका दिया की उसके सपने में सुशांत आये और कहा की वो मेरे साथ है , ये रिया और स्मिता की व्हाट्सअप चेटिंग से पता चला। रिया ने आगे कहा की उनके ऊपर जो आरोप लग रहे है उसका भी जिक्र किया और कहा की में उसकी प्रेमिका ही नहीं उनके आखिरी समय में उनकी माँ की तरह से देखभाल करती थी।

रिया चक्रवर्ती और स्मिता पारेख से व्हाट्सअप में चेटिंग हुई थी दिनांक ७ जुलाई २०२० को , इस चेटिंग में स्मिता को बता रही है रिया की सुशांत के जाने से वो पूरी तरह से टूट गई हु। जबकि स्मिता ने कई बार कहा की रिया तुम अपने ऊपर लगे आरोपों पे बात करने की एडवाइस भी दी , मगर रिया ने कहा की जब वो इन सब से फ्री हो जाएगी तब बात करेंगी। मेरे साथ है सुशांत ऐसा वो आके कहे सपने में मेरे।
उसके आगे स्मिता ने कहा की, हां ये बात बुद्धा मतलब सिद्दार्थ ने बताई थी मुझे. की रिया बहुत ध्यान रखती थी सुशांत का।

रिया ने कहा की वो सुशांत से जुडी वो सभी चीजे अपने पास रखना चाहती है , जो सभी सामान सुशांत के फ्लैट में छोड़ी थी। वो सभी चीजे की यादों को प्यार से सजाकर अपने पास रखना चाहती हूँ, उत्तर में स्मिता ने कहा की वो पुलिस को पत्र लिखकर अपने सभी सामने को लेने की एडवाइस दे रही थी।

एक तरफ यादो का जिक्र हो रहा था, वही दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से अपील करके बताया की. उनको सुरक्षा दी जाए, क्यूंकि उनके परिवार को खतरा है। ये सब को सही बताने के लिए उसने विडिओ भी साझा किया पुलिस से २८ तारीख गुरूवार को इंस्ट्राग्राम के माधयम से, इस विडिओ में दिख रहा है की. उनके पिताजी को अपने ही बिल्डिंग के अंदर परिसर में रिपोर्टर चारो तरफ से घेरे हुए है, और एक विडिओ में उनके बिल्डिंग का चौकीदार बोल रहा है की. उसे मीडिया वालो को रोकने की कोशिश की तो, मीडिया वालो ने उसको घायल कर दिया। साभार TV9 Bharatvarsh

आजकल में रिया चक्रवर्ती को सुशांत राजपूत केस के ड्रग्स एंगल में NCB की एंट्री होने के बाद रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकती है की नहीं ये सब आगे पता चलेगा जल्द जैसे जैसे कार्यवाही आगे बढ़ती जाएगी परतें खुलती जाएगी।

रिया चक्रवर्ती जब सुशांत सिंह राजपूत का घर ८ जून को छोड़कर चली जाती है , उसके बाद की उनकी इंस्ट्राग्राम की तस्वीरें देखने को मिली। ये सभी फोटो विडिओ खुद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट के माध्यम से , वो आप खुद देखिये। फोटो सोशल मीडिया

https://www.instagram.com/rhea_chakraborty/

 

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

 

 

View this post on Instagram

Me when I see my friends #postquarantine 👻 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!