महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस का सरदर्द बनती जा रहा है “सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी क्यूंकि रोज नए खुलासे सामने आ रहे है।

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस का सरदर्द बनती जा रहा है “सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी क्यूंकि रोज नए खुलासे सामने आ रहे है।

मुंबई बॉलीवुड जगत की सबसे उलझी मर्डर मिस्ट्री “सुशांत सिंह राजपूत की मौत” दिन बा दिन रोज नए खुलासे लेकर सामने आ रही है , जिसमे सबसे लेटेस्ट खुलासा महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के लिए जरूर सरदर्द बनता दिख रहा है। क्यूंकि एक सीबीआई रातदिन १०-११ दिन से अपना काम कर रही है, और उनकी तहकीकात में एक एक करके सभी लोग फंसते नजर आ रहे है।

जो सुशांत सिंह राजपूत के सम्पर्क में था , सबसे अलग अलग जानकारी मिल रही है जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे के सच सामने आना शुरू हो गए है।

हालांकि कुछ दिन पहले की बात है जब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बताया था की , मैंने सुशांत सिंह राजपूत का घर ८ जून छोड़कर अपने घर जाने का दावा किया थी ? अपने दावे के बाबजूद खुद रिया चकर्वर्ती ने १२ जून २०२० की १ पोस्ट साझा की सुशांत सिंह राजपूत के घर से। इसमें श्रुति मोदी ने केक भेजी थी उसका फोटो को शेयर की रिया चकर्वर्ती ने १२ जून २०२० को इसलिए इस पोस्ट पर सवाल उठना शुरू कर दिए सब लोगों ने।

सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत भारत के साथ साथ पुरे विश्व में चर्चित है , इसका कारण है की सभी लोग सच जानना चाहते है की कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई ? क्यूंकि ये लड़ाई अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की नहीं लाखो करोड़ो लगो की लड़ाई है जी इस एक्टर के लिए लड़ रहे है।

सोशल मीडिया के साथ साथ एक टीवी चैनल टाइम्स नाउ ने भी दिखाया की रिया चक्रवर्ती का १२ जून वाला केक का फोटो जो खुद रिया ने शेयर की थी , उसके बाद उस पोस्ट पर लाखो करोड़ो लोगों ने अपनी आवाज उठानी शुरू कर दी ऑनलाइन द्वारा।

इस पोस्ट के बाद सवाल उठा की जब रिया चक्रवर्ती शुशांत सिंह राजपूत का घर ८ जून को चढ़कर चली गई थी ? तो वो १२ जून का जो फोटो शेयर की केक के साथ जिसको श्रुति मोदी ने भेजा था ? अब प्रश्न उठता है की ये फोटो तो सुशांत सिंह राजपूत के घर का है तो , इसका मतलब रिया चक्रवर्ती १२ जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर गई थी ? जबकि उसने खुद दावा की थी की उसने ८ जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दी थी ????

अब महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को ये जानना जरूरी हो गया की ये फोटो कब का है , और केक श्रुति मोदी कौन से घर भेजी थी ? कौन से केक की दूकान से होम डेलिवरी करवाई थी ? इसके बाबजूद सीबीआई अपना काम कर रही है जो जांच का विषय है , देखते है आगे क्या निकल के आता है। फोटो सोशल मीडिया

विडिओ भी देखिये :-

अनंतचतुर्दशी की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं गणपति बप्पा मोरिया अगले बरस तू जल्दी आ 🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!