महंगी पड़ी बदजुबानी – कंगना के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

मुंबई। अवैध निर्माण के खिलाफ बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाही को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है।

इस मामले में मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद विक्रोली पुलिस ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

इससे पहले आज कंगना रनौत ने एक बार फिर सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर अनावश्यक और अमर्यादित बयान दिया। उन्होंने उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना तक कहा।

कंगना ने ट्वीट कर कहा ‘तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ वंशवाद का एक नमूना हो।’

कंगना के हमलो पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामने में जबाव दिया है। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की तोड़फोड़ को लेकर सामना ने लिखा “उखाड़ दिया”, दरअसल, कंगना ने मुंबई आने से पहले कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है, जो उखाड़ना हो वो उखाड़ लेना।

वहीँ कंगना रनौत के पीछे छिपकर राजनीति कर रही बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे को बिहार चुनाव तक गर्म रखना चाहती है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में कोई बड़ी मछली न फंसते देख बीजेपी ने कंगना को आगे किया है। यही कारण था कि केंद्र सरकार की तरफ से कंगना को वाई श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

कंगना की बदजुबानी पर अब बॉलीवुड के सीनियर लोगों की परिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं। वरिष्ठ फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि कंगना बॉलीवुड को बदनाम कर रही है। उन्होंने कहा कि मैंने कंगना को 2005 मे मौका दिया लेकिन उसने धोखा दिया। कंगना को महेश भट्ट ने बॉलीवुड में एंट्री दी थी, अब कंगना महेश भट्ट को ही निशाना बना रही है।

निहलानी ने कहा कि ये बात सच है कि मुंबई में बहुत सी बिल्डिंग अवैध निर्माण करके बनी है लेकिन जब शत्रुघ्न सिन्हा का घर तोडा गया था तब सब खामोश क्यों रहे ?


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!