दानदाताओं के सहयोग से भीलसुड़ा गौशाला निर्माण कार्य में आई तेजी।

Spread the love

http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ उज्जैन // विष्णु शर्मा : 8305895567

चबुतरा निर्माण कार्य अंतिम चरण में।

नागदा- सामाजिक कार्यो में दानदाताओं को सदैव प्रेरित करने वाले समाजसेवी राजेश सकलेचा भाईजी ने बताया कि नागदा से 20 किमी दूर भीलसुड़ा गौशाला में समाजसेवी दानदाता रविकुमार मनोहरलाल कांठेड़ के सहयोग से गौशाला निर्माण का कार्य पुनः चालु हो गया है। विगत दिनो कोरोना संक्रमण एवं वर्षा के कारण कार्य रूक गया था। गौशाला की 60 बाय 120 की जमीन जो पूर्व में कच्ची थी एवं जिस पर गायो के पैर आयेदिन फिसलते रहते थे, उस जमीन को पक्का कार्य करने काम चालु हुआ।

चबुतरा निर्माण का कार्य अंतिम चरणो में – सकलेचा ने बताया कि दानदाता रविकुमार मनोहरलाल कांठेड़ एवं शरद कुमार विमलकुमार जैन के द्वारा नगर में पाल्या रोड़ स्थित महावीर गौशाला में पक्षियों को दाना पानी चुगने हेतु चबुतरा निर्माण का कार्य अंतिम चरणो में चल रहा है। जिसका शीघ्र ही लोकार्पण होने के बाद नगर की आम जनता को समर्पित किया जायेगा। यह नगर में पक्षियो के लिये दानापानी चुगने हेतु एक उपलब्धि हो जावेगी।

एक वर्ष अनाज की करी घोषणा- चबुतरा लोकार्पण के दिन से ही समाजसेवी मनीष चपलोत द्वारा एक वर्ष तक पक्षियों को दाना उपलब्ध कराने की घोषणा कर चुके है।

सकलेचा ने नगर की जनता से अपील की है गौशाला एवं पक्षियों की सेवाकार्य हेतु जिन्हे भी अपनी सेवाएं प्रदान करनी है वे सम्पर्क कर सकते है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!