अनुराग कश्यप फिल्म मेकर पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाए, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने समर्थन करते हुए कहा की “हर एक बात मायने रखती है”

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

अनुराग कश्यप फिल्म मेकर पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाए, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने समर्थन करते हुए कहा की “हर एक बात मायने रखती है”

एक्ट्रेस पायल घोष ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मदद की मांग की, अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पायल घोष ने अपने ट्वीट में पीएमओ इंडिया के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को टैग करते हुए लिखा की , बॉलीवुड के फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने मुझे बहुत ही बुरी तरह फ़ोर्स किया। इस पर एक्शन लीजिये। क्यूंकि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपे राक्षस देखे और देखिये , मुझे पता है इससे मुझे नुकशान हो सकता है। मुझे खतरा है इसलिए मुझे सुरक्षा को देखते हुए मेरी मदद कीजिये।

Payal Ghosh
@iampayalghosh
@anuragkashyap72
has forced himself on me and extremely badly. @PMOIndia
@narendramodi ji, kindly take action and let the country see the demon behind this creative guy. I am aware that it can harm me and my security is at risk. Pls help!

पायल घोष ने किया ट्वीट को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पायल घोष का साथ देते हुए अपने ट्वीट में कहा की, हर एक बात मायने रखती है. इसलिए अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करिये, ये कहते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पायल का किया समर्थन किया। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने “हर आवाज मायने रखती है” साथ ही कंगना ने #MeToo और #ArrestAnuragKashyap भी लिखा है।

Kangana Ranaut
@KanganaTeam
·
4h
Every voice matters #MeToo
#ArrestAnuragKashyap
Quote Tweet
Payal Ghosh
@iampayalghosh
· 6h
@anuragkashyap72 has forced himself on me and extremely badly. @PMOIndia @narendramodi ji, kindly take action and let the country see the demon behind this creative guy. I am aware that it can harm me and my security is at risk. Pls help!

अभिनेत्री पायल घोष ये बात एबीएन तेलुगु से बात करते हुए अनुराग कश्यप पे आरोप लगाया कि, एक्ट्रेस पायल घोष ने कहा की अनुराग कश्यप ने उसके साथ जोर जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, इस तरह के आरोप लगाए। साथ ही कहा की वो मुझे एक अलग कमरे में ले गए , और अपने पेंट की जीप खोल दी।

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक टीवी चैनल में बात करते हुए ये अपनी बात कही , जब में अनुराग कश्यप को महिलाओ पे बात करते हुए सुनती है की। वो महिलाओ की आजादी की बात कहते है, और महिलाओ के अधिकारों की बात करते है। वो पूरी तरह से पाखंडी है , क्यूंकि जब में उनसे मिलने गई थी। तो वो मुझे अलग कमरे में ले गए और अपने पेंट की जीप खोल दी। उसके बाद मेरे सलवार को भी उतार दिया, और अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा की कोई बात नहीं। मेरे पास सभी अभिनेत्री आती है , जब उनको में बुलाता हूँ. वो भागकर मेरे पास आती है।

उनको ये सब करते हुए देख कर मैंने पायल घोष ने कहा की , में अभी अपने आप को काफी असहज महसूस कर रही हूँ. और अभी में मानसिक रूप से तैयार नहीं हूँ इसके लिए , में काफी हंबल परिवार से आती हूँ. अगली दफा आउंगी।

अनुराग कश्यप ने कहा की अमिताभ बच्चन मुझे फ़ोन करते है और अपने बेटे के लिए काम मांगते है , इसके साथ साथ ही करण जौहर रोज फ़ोन करता है और मुझसे हर बात पे सलाह लेता है। तुमको इसका फायदा मिलेगा , और तुम समझ सकती हो की में कितना बड़ा आदमी हूँ.

अभिनेत्री पायल घोष की तुलना एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से भी की जा चुकी है , और कुछ हद लगने की कोशिश भी की थी पायल ने।

इस तरह की बात में पहले भी कहना चाहती थी , मगर बहुत से लोगों ने मुझे समझाया की वो खतरनाक लोग है। इसके बारे में किसी को मत बताना , ये बात उन्होंने कहा की इस तरह वाकया मेरे साथ २०१४-१५ में हुआ था।

पायल घोष ने बीबीसी टेलीफिल्म की ‘शार्प पेरिल’ से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने played साथ निभाना साथिया ’में राधिका की भूमिका भी निभाई।

अभिनेत्री पायल घोष के साथ इस तरह के हादसे को देखते हुए , राष्ट्रीय महिला अयोग्य की अध्य्क्ष श्री रेखा शर्मा जी ने अभिनेत्री को लिखित में शिकायत करने को कहा। और अभिनेत्री को पूरा भरोसा दिलाई की एनसीडब्ल्यू जरूर इस मामले को देखेगा।

रेखा शर्मा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “आप मुझे चेयरपर्सन-ncw@nic.in और @NCWIndia पर विस्तृत शिकायत भेजेंगे।” घोष ने शर्मा को धन्यवाद दिया और कहा कि वह शिकायत NCW को भेजेंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!