साजिद खान फिल्म मेकर पर मॉडल डिंपल पॉल ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाते हुए कहा की, में में २ साल पहले अपने परिवार की की वजह से चुप थी. ये सोशल मीडिया पे लिखा।

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

 

साजिद खान फिल्म मेकर पर मॉडल डिंपल पॉल ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाते हुए कहा की, में में २ साल पहले अपने परिवार की की वजह से चुप थी. ये सोशल मीडिया पे लिखा।

बॉलीवुड के जाने माने चेहरे साजिद खान के ऊपर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप, और ये आरोप लगाई है मॉडल डिंपल पॉल ने। जानी मानी फराह खान के भाई है साजिद खान।

मॉडल डिंपल पॉल ने कहा की उस वक्त मेरे माताजी और पिताजी की जिम्मेदारी मेरे ऊपर थी , इसलिए में चुप रही जो मेरी सबसे बड़ी भूल थी।

मॉडल डिंपल पॉल ने कहा की साजिद खान ने मुझसे गन्दी बातें की और अपने सामने मुझसे स्ट्रिप करने को बोले। मॉडल डिंपल पॉल ने बताया की उस समय मेरा चुप रहना ही मेरी सबसे बड़ी गलती थी।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद खान अपनी गलत हरकतों की वजह से फिर से चर्चा का विषय बने हुए है, इनके ऊपर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप मॉडल डिंपल पॉल ने लगाया की. साजिद खान ने अपनी फिल्म “हॉउसफुल” में काम देने के बहाने मुझसे गन्दी बातें की और मुझे गलत तरीके छूने की कोशिश की। और अपने सामने ही मुझे कपडे उतारने को कहा था , उस वक्त में नाबालिग थी।

मॉडल डिंपल पॉल ये बात अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, की लोकतंत्र मर जाए , अभिव्यक्ति की आजादी ना रहे। इसलिए मुझे बोलना चाहिए , ये बात २०१८ में #MeToo के दौर में ४ महिलाओ ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़िन के आरोप लगाई थी। साजिद खान फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के सगे भाई है।

मॉडल डिंपल पॉल ने लिखा की, जब #MeToo का दौर जोरसे चल रहा था , उस समय बहुत लोगों ने साजिद खान के लिए अपनी अपनी बातें कही थी। मगर में उस समय हिम्मत नहीं जुटा पाई. क्यूंकि हर दूसरा कलाकार की तरह जिनका बॉलीवुड में कोई भी गॉडफादर नहीं होता है इसलिए वो अपने परिवार के कमाना पड़ता है जिसके कारण में चुप थी।

मॉडल डिंपल पॉल ने लिखा की , अब मेरे माताजी पिताजी नहीं है , और इस वक्त में अपने लिए कमा रही हूँ। इसलिए अब में हिम्मत कर सकती हूँ बताने के लिए , जब साजिद खान ने मेरे साथ यौन उत्पीड़िन किया उस समय मेरी उम्र सिर्फ १७ साल थी।

मॉडल डिंपल पॉल ने लिखा की, में किसी दया के लिए सामने नहीं आई हूँ , मुझे की की किसी भी प्रकार की सहानुभूति नहीं चाहिए। भगवान् जाने उसने कितनी लड़कियों के साथ ऐसा कर चूका होगा। और मुझे अब एहसास हुआ की मुझे बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया था , उस समय में बहुत छोटी थी। बच्ची थी। और मैंने ना बोलने का निर्णय लिया था , जो अब बहुत देर हो चुकी है ना।

मॉडल डिंपल पॉल ने साजिद खान और उनके तरह के लोग को गाली देते हुए लिखा की, इन कमीनो को ना केवल कास्टिंग काउच के साथ साथ आपके सपनो को चुराने के लिए भी इनको सलाखों के पीछे होना चाहिए। मगर में रुकी नहीं मगर एक गलती कर दी चुप रहकर की उस उत्पीड़न के बारे में मैंने कुछ कहा नहीं।

#Metoo के दौर समय साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर और अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा ने भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाए थे। सलोनी के मुताबिक साजिद ने खान ने उनसे उनके बिकनी के फोटो मांगे थे। और कई बार गलत जगह पे छुआ थे , और गंदे कमेंट्स भी करे थे। इसके अलावा एक पत्रकार ने भी आरोप लगाए थे की साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था और जबरन किस किया था। २-४ महिलाओ ने साजिद पे आरोप लगा चुकी है।

एक और एक्ट्रेस और मॉडल रेचेल व्हाइट ने भी आरोप लगाई थी की , जब वो उनसे काम मांगने गई थी तब साजिद ने उनसे कहा था की मुझे दिखाओ की तुम बिकनी में कैसी लगती हो। मुझे ५ मिनिट में अगर सिड्यूस कर पाई तो रोल मिलेगा।

इसके अलावा एक और एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने भी आरोप लगाई थी की , साजिद खान ने ऑडिसन के समय कपडे उतरने को कहा था।

मॉडल डिंपल पॉल के वायरल पोस्ट होने की वजह से सोशल मीडिया में साजिद खान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर #ArrestSajidKhan ट्रेंड कराने लगा है। इसको देखते हुए अब लोगों ने साजिद खान की पुराने इंटरव्यू और उससे जुडी सभी प्रकार की खबरें अब सोशल मीडिया में शेयर कर रहे है। इन ताजा आरोपों के बाद लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग की है।

बहुत से दूसरी सेलिब्रिटीज बिपाशा बसु, सलोनी चोपड़ा के साथ कई अन्य नामी हस्तियों ने महिलाओ के साथ साजिद खान के गलत व्यवहार के लिए खुल के बात की थी।

https://www.instagram.com/paulaa__official/?utm_source=ig_embed

 

 

 

 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!