श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में , ये टीवी के जानीमानी कलाकार है

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में , ये टीवी के जानीमानी कलाकार है

श्वेता तिवारी ने मीडिया में अपनी बात को कहा की, उनको कोरोना वायरस कोवीड -१९ पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। ये बात अपने सभी चाहने वालो को अपनी स्वास्थ्य की जानकारी देते होते अपनी बात को साझा की।

श्वेता तिवारी ने अपने पुत्र को अपनी बेटी पलक के पास भेजी है , और इस समय पलक उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के साथ रहती है। जब तक श्वेता तिवारी पूरी तरह से स्वास्थ्य नहीं हो जाती ,तब तक पुत्र पूर्व पति के घर में रहेगा।

श्वेता तिवारी के साथी कलाकार वरुण बडोला कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है , उसके बाबजूद वरुण दुबारा कोरोना का टेस्ट करवाए है। और उसकी रिपोर्ट आना बाकी है, इसके साथ साथ वरुण की पत्नी राजेश्वरी सचदेव की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ये बात उसने अपने इंस्ट्राग्राम में साझा की है।

श्वेता तिवारी “‘मेरे डैड की दुल्हन’ की अदाकारा अब घर में क्वारंटीन है , क्यूंकि उनको हल्के कोरोना वायरस ले लक्षण है। श्वेता तिवारी ने आगे बताया की उनको १६ सितंबर को खांसी हो गई थी ,

https://www.instagram.com/rajeshwarisachdev/?utm_source=ig_embed

उसके बाद भी जब टोनी और डेया ( दोनों वर्तमान के शो के निर्माता ने कहा की वरुण के साथ शादी का क्रम बहुत बहुत महत्वपूर्ण है। और मुझे लगा की कोई रिस्क नहीं लेना चाहिए , और अपने को परीक्षण करवाया। और मेरे पास बहुत कमरे है घर में , इसलिए खुद को अलग कर लिया। पलक बेटी के साथ हम सब के लिए एक कठिन समय है। इसमें कोई संदेह नहीं है की , सेट पर शूटिंग करना बहुत मुश्किल है। ये समय बहुत तेज है , और पता नहीं इस महामारी से कब बहार निकालेंगे।

श्वेता तिवारी डॉक्टर के देखरेख में अपने ही घर में रह रही है , और अपने सभी प्रशंसकों को को कोवीड -१९ से बचने और उससे दूर रहने का अनुरोध की है। फिल्म नगरी में बहुत से कलाकार इस महामारी की चपेट में आ चुके है।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!