आंगनवाड़ी नवनिर्माण भवन कार्य की राशि में की गई हेरा-फेरी, अधूरा पड़ा भवन

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ ढीमरखेड़ा, जिला कटनी // रमेश कुमार पांडे : 6264045369

 

कटनी जिला- ढीमरखेड़ा जनपद पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत आतरिया का मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों के अनुसार सरपंच पप्पू सिहं एवं सचिव सोने सिंह कि हिटलर गिरी तानासाही से अतरिया ग्राम पंचायत की जनता परेशान हैं बर्षो से आगनबाड़ी भवन निर्माण कार्य अधूरा बना पड़ा हुआ है।

कुदरी के 50 बच्चों को नाला नालियों को पार कर सर्रा जाना पड़ता है। बच्चों को घटना दुर्घटना होने की आशंका माता पिता को बनी रहती है। आंगनबाड़ी भवन का पूर्ण निर्माण न होने के कारण सरस्वती बाई धुर्वे कुछ दिनों पूर्व से किराए के मकान मैं आंगनबाड़ी चला रही है । ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण आदिवासी भाइयों को रहने के लिए अच्छे मकान भी उपलब्ध नहीं हैं।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी सरपंच, सचिव की हिटलर गिरी से परेशान हैं। आंगनबाड़ी का निर्माण कार्य विगत 3 वर्षों से अधूरा पड़ा हुआ है। दबंग सरपंच,सचिव ने शासन की राशि को निकाल कर जमकर बंदरबांट किया गया है। ग्राम पंचायत आतरिया में भ्रष्टाचार का अंबार लगा हुआ है।

सरपंच पप्पू सिंह ने इतना भ्रष्टाचार किया है कि शासन के लाखो रुपयों की हेरा-फेरी की गई। ग्रामवासियों ने बताया की सरपंच भाजपा पार्टी का होने के कारण शिकायत के बाद भी शासन प्रशासन के अधिकारी नजरअंदाज करते आ रहे हैं।

सी.ई.ओ. ढीमरखेड़ा विनोद पांडे का कहना है कि जनपद स्तर से टीम गठित कर जांच करवाई जायेगी एवं दोषी पाये जाने पर उचित कार्यवाही की जाएगी


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!