मध्य प्रदेश मीडिया संघ ने कलेक्टर ओर एस पी के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ जुन्नारदेव, जिला छिंदवाड़ा // हरीश गोदवानी : 9713355377

 

नगर जुन्नारदेव की मध्य प्रदेश मीडिया संघ के समस्त पत्रकारों ने गुरुवार को एसडीएम मधुवन्त राव धुर्वे को कलेक्टर सौरभ सुमन व जिला पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

जिसमें क्षेत्र में चल रहे अवैध उत्खनन पर प्रशासन का ध्यानाकर्षक कराया गया। बता दें कि इन दिनों आदिवासी अंचल मे बड़े पैमाने पर रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन किया जा रहा है। जिसपर कार्यवाही हेतु ज्ञापन सौंपा समाचार प्रकाशित करने पर माफियाओं द्वारा पत्रकारों को भविष्य में एसटी एससी प्रकरण एवं लूट के मामले में झूठा व फर्जी तरीके से फसाए जाने के मामले धमकी दी मध्य प्रदेश मीडिया संघ की सदस्य आबिद खान,अमीन खान, सनी गोद वनी,दीपक श्रीवास्तव, योगेश राठौर, सुधीर रजक, ने बताया कि 22 सितंबर को नगर जुन्नारदेव के चिखलमऊ चौराहे पर संघ के कुछ सदस्य विशाला की और घूमने जा रहे थे ।

इसी दौरान एक ट्रैक्टर में अवैध रेत भरकर नगर की ओर प्रवेश किया जा रहा था। जिस दौरान संघ के एक सदस्य को ट्रैक्टर चालक द्वारा कट मारा गया। इस दौरान अवैध रेत की जानकारी प्रशासन को दी गई। जिससे बौखलाए कर पत्रकारों के विरूध्द पुलिस को झूठी शिकायत की हालांकि इस मामले में पत्रकार संघ ने भी रेत माफियाओं के खिलाफ अपनी लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई ।इसके बाद गुरुवार को संघ के समस्त पत्रकार साथियों ने सदस्यों ने अनुविभागीय दंडाधिकारी राजस्व कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपकर अवैध उत्खनन व परिवहन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रेत माफियाओं पर नकेल कसने की मांग की गई।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!