एक्ट्रेस पायल घोष को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, फिल्म मेकर अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न मामले में

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

एक्ट्रेस पायल घोष को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, फिल्म मेकर अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न मामले में

एक्ट्रेस पायल घोष को आज गुरूवार को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के पुलिस स्टेशन बुलाये थे , फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के मामले में. पायल ने अनुराग कश्यप के उपा यौन उत्पीड़िन के खिलाफ केस कर्ज करवा चुकी है , उसी सिलसिले में पायल वर्सोवा पुलिस पहुंची थी।

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस पायल ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन उत्पीड़िन का आरोप लगाए थे , जो मीडिया के साथ साथ पुरे बॉलीवुड में छा गया था। जब पायल ने कहा था की वो आधिकारिक तौर पे पुलिस शिकायत करेंगी। और २१ सितमबर को गैंग्स ऑफ वासेपुर के निदेशक अनुराग कश्यप के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा ३४१, ३४२, और ३७६ के तहत शिकायत दर्ज करवाई। और उसी ही पायल ने अपना बयान दर्ज करवाया थी , जबकि अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को का खंडन किया और निराधार बताया था।

इसे भी पढ़े : -अनुराग कश्यप फिल्म मेकर पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाए, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने समर्थन करते हुए कहा की “हर एक बात मायने रखती है”

एक्ट्रेस पायल आज गुरूवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन अपनी कार से पहुंची थी , और वो सलवार कमीज में थी. और अपनी कार उतरने के बाद सीधे पुलिस स्टेशन के अंदर चली गई , पायल के वकील ने नितिन सातपुते ने भी पुष्टि की मामले की जाँच को आगे बढ़ाने के लिए बुलाया गया था।

उन्होंने ये भी कहा की पायल आरोपी से संबंधित साक्ष्य तथ्य और अन्य आवश्यक विवरण देने की उम्मीद है , इसलिए पुलिस स्टेशन गई थी। और साथ ही पायल ने जो भी साक्ष्य विवरण पुलिस को दिए , उसको बताने से इंकार कर दिए।

इसके पहले एक्ट्रेस पायल घोष अपनी शिकायत करने के लिए अपने वकील के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई थी , मगर रिपोर्ट आखिरकार वर्सोवा स्टेशन में दर्ज करवाई थी। उसके बाद निर्माता अनुराग कश्यप के वकील ने एक बयान जारी करके बताया था की , उनपर लगाए गए सभी आरोप झूठे थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!