प्रधानमंत्री का पुतला जलाकर किया कृषि बिल का विरोध तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, बस स्टैंड पर फूंक दिया प्रधानमंत्री का पुतला

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल : 7509020406

 

मुलताई। मुलताई के बस स्टैंड पर शुक्रवार को किसान संघर्ष समिति के बैनर तले किसान नेताओं ने कृषि बिल के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर दिया, लेकिन प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी, जब तक मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचता, तब तक प्रधानमंत्री का पुतला जलाया जा चुका था, बाद में पुलिस ने पानी डालकर पुतला बुझाने का प्रयास किया।

इसके बाद रैली के रूप में किसान नेता तहसील कार्यालय पहुंचे और कृषि बिल के विरोध में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि उक्त कृषि बिल रद्द किए जाने चाहिए ।

किसान नेता जगदीश दोड़के, भागवत परिहार, प्रेमचंद मालवीय, डखरू महाजन, विनोदी महाजन, करमचंद्र आदि ने शुक्रवार को नगर के बस स्टैंड पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान इन किसान नेताओं ने कृषि बिल के विरोध में जमकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन भी किया।

आश्चर्य की बात यह रही कि इस पुतला दहन की जानकारी पुलिस एवं प्रशासन को नहीं थी। किसानों का कहना है कि पास किए गए तीनों कृषि बिल किसान विरोधी है और इन्हें तत्काल निरस्त किया जाना चाहिए। इसी मांग को लेकर इनके द्वारा तहसीलदार सुधीर जैन को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!