एक और अंतरराज्यीय लूट गिरोह का पर्दाफाश – ओडिशा व हाईवे पर वाहनों में लूटपाट मचाता था गैंग

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़ // उत्सव वैश्य : 9827482822

 

दिनांक 14.09.2020 के रात्रि भी बोलेरो में श्याम सहिस, गणेश उर्फ समीर, जय चौहान और विश्वजीत चौहान के साथ रायगढ़ हाइवे आये थे । वीरू चौहान, करन चैहान, अमन चौहान और विश्वजीत नायक ओडिशा में इनके पॉइंट का इंतजार कर रहे थे । बोलेरो में रात्रि चारों हाइवे में एक यात्री प्रतीक्षालय (गेजामुड़ा) के पास पहुंचे ।

उसके बाद विश्वजीत बोलेरो को लेकर आगे बढ़ा श्याम सहिस, समीर उर्फ गणेश, जय चौहान वहीं रुक कर किसी वाहन के आने का इंतजार करने लगे कुछ देर बाद खरसिया तरफ से आ रही टाटा 1109 आरेंज रंग का ट्रक को हाथ देकर रोके जैसे ही ड्रायवर गाडी रोका । ड्रायवर को गाडी से उतारकर हाथ मुक्का से मारपीट किये और चाकू दिखाकर डराये ।

ड्रायवर डर गया जिसके बाद हम लोग उसके हाथ को बांधकर उसके गाडी अंदर बिठाये और गाडी में केस पेटी में रखे 30,000 रूपये और ड्रायवर का एक मोबाइल को लूटकर गाड़ी सहित दल्लीपाली ओडिसा ले आये, गाड़ी को गणेश चलाते हुये लाया । जहां कच्ची रोड़ में टाटा वाहन फंस गया । तब ओडिशा में अपने साथियों को बुलाए जो तब करण चैहान, अमन चैहान, वीरू चैहान दो ट्रेक्टर मंगवाकर गाडी को खींचवाकर और लेफरीपारा (ओडिसा) पहुंचे तो वहां टाटा गाडी का कल्च प्लेट खराब हो गया । तब पीछे से आ रहे उनके साथियों ने गाड़ी को बनाये , वहां गाडी को बेचने के लिये ग्राहक ढुंढे नहीं मिलने और पकड़े जाने के डर से गाडी को वापस ड्रायवर को देकर छोड़ दिये थे । घटना में प्रयुक्त बोलेरो जय चौहान की है । आरोपीगण लूट की रूपये को आपस में बांट लिये थे ।

आरोपियों को सुरक्षार्थ थाने में रखा गया है जिन्हें आज न्यायालय पेश किया जावेगा । आरोपियों द्वारा कई बार ओडिसा तथा हाइवे में लूटपाट करना बताये हैं जिस संबंध में ओडिसा एवं अन्य जिलों में आरोपियों के वारदात तरीका की जानकारी देकर सूचित किया गया है, आरोपियों के अन्य अपराधिक रिकार्ड की जानकारी ली जा रही है । फरार दोनों आरोपियों समीर उर्फ गणेश एवं जय चौहान की पतासाजी के लिए कोतरारोड़ पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है।

घटना का पटाक्षेप में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़, नगर पुलिस अधीक्षक रायगढ़, थाना प्रभारी कोतवाली, कोतरारोड़, पूंजीपथरा, सायबर सेल, कोतरारोड़ स्टाफ की अहम भूमिका है ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!