रिलायंस रिटेल अब रिटेल प्राइस में टक्कर देने की तैयारी में है फ्लिपकार्ट और अमेजन को फेस्टिवल सीजन सेल ओक्टुबर से दिसंबर २०२० में

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

रिलायंस रिटेल अब रिटेल प्राइस में टक्कर देने की तैयारी में है फ्लिपकार्ट और अमेजन को फेस्टिवल सीजन सेल ओक्टुबर से दिसंबर २०२० में

रिलायंस ने जनता के लिए ज्यादा से ज्यादा फायदा हो उसके मन बना लिया है , क्यूंकि अब जल्द रिलायंस रिटेल जबरदस्त फेस्टिवल सीजन करके प्राइस वार को अंजाम देने का पूरा मूड बना लिया है। रिलायंस रिटेल की जल्द एंट्री होने वाली है स्मार्टफोन, कंज्यूमर, फैशन, अरु इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में।

मुंबई – दिल्ली रिलायंस रिटेल में जबरदस्त तरीके से एंट्री करने का मूड बना चूका है , इसलिए उसके पास पैसो की तो कमी नहीं मगर रिटेल मार्किट में अपनी जमीन पक्की करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। क्यूंकि रिलायंस रिटेल को अपने प्रतिद्वंद्वी से बहुत प्रतिस्पर्धा करना पड़ेगा चाहे वो ऑनलाइन हो या ऑफलाइन क्यूंकि टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक कंपनी के लोग है। जिसको देखते हुए सभी कंपनी अलर्ट भी है मगर रिलायंस रिटेल अपनी एंट्री को बहुत ही शानदार तरीके फैलाने की कोशिश कर रहा है कोई भी कीमत में अपना साम्रज्य स्थापित करना चाहता है। इससे रिटेल कम्पनियों में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा जिससे प्राइस वार देखने को भी मिलेगी।

रिलायंस रिटेल द्वारा फेसिवल सीजन बड़े शानदार से लेन जा रहा है जिससे प्राइस वार चीड़ जाएगी और जिसका फायदा जनता को होगा। रिलायंस रिटेल की जल्द एंट्री होने वाली है स्मार्टफोन, कंज्यूमर, फैशन, अरु इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में। क्यूंकि रिलायंस रिटेल सिर्फ ग्रॉसरी केसहारे नहीं बैठना चाहती है इसलिए अब वो जिओ मार्ट फेस्टिवल सीजन में जनता को जबरदस्त डिस्काउंट दे सकती है फ्लिपकार्ट और अमेजन के मुकाबले। अब एक्सक्लूसिव ब्रांड जैसे फैशन और रिटेल प्राइवेट पे जबरदस्त छूट देने का मन बना चुकी है। इसके साथ साथ केल्विनेटर , बीपीएल बड़े ब्रांड शार्प की तरह रिलायंस रिटेल इसमें भी बड़ा डिस्काउंट दे सकती है। और रिलायंस ने दावे के साथ दवा किया है की स्मार्टफोन, मेनस्ट्रीम और इलेक्ट्रॉनिक सामने में उनके दाम कम होने वाले है।

रिलायंस रिटेल की कोशिश होगी की जहा पर उसके पहले से स्टोर होंगे किसी भी शहर में अपनी नई केटेगरी शुरू करेगी अगले महीने से , और ऊपर से ऑनलाइन के साथ भी जबरदस्त छूट देने की योजना बना रही है। क्यूंकि पिछले कुक समय १३ हजार करोड़ की रकम इकट्ठा कर चुकी है रिलायंस रिटेल कंपनी।

रिलायंस रिटेल फेस्टिवल सीजन भी बड़े रूप रंग से जोरदार तरीके से लांचिंग की तैयारी कर रही है जिसे अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डे की तरह ही बड़ा सेल सीजन चलाएगी अक्टूबर से दिसंबर तक रिलायंस फेस्टिवल सीजन के रूप में जो बहुत बड़ा सेल सीजन होगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!