सौतेली मां ने दिया हत्या को अंजाम, महज 04 घंटे मे अंधे कत्ल का हुआ पर्दाफाश

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

भोपाल // विनोद मिश्रा : 8770448757

 

*मृतक के सौतेला भाई व सौतेली मां ने प्रारम्भिक जांच मे पुलिस को किया गुमराह।

*मृतक विजेन्द्र परसौदिया के थे अन्य महिलाओ से अवैध संबंध।

*मृतक अपनी सौतेली मां पर भी रखता था बुरी नियत।

*जब भी मृतक के पिता बाहर होते थे तो अपनी सौतेली मां से करता था छेडछाड।

*तय प्लान के मुताबिक सौतेली मां ने दिया हत्या को अंजाम।

भोपाल। थाना अवधपुरी मे आज दिनांक 29/09/2020 को सूचना प्राप्त हुयी की मकान न. HIG 381 वेदवती कालोनी बीडीए अवधपुरी भोपाल मे तीन अज्ञात लोग आकर घर के अंदर घुसकर विजेन्द्र परसौदिया को लोहे की राय से सिर मे बार कर हत्या कर दी है.

सूचना की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस टीम रवाना किया गया, जिसमे सूचनाकर्ता सौरभ परसौदिया ने बताया कि 3 अज्ञात लोग अलग-अलग मो.सा. व स्कूटी से आये थे उसके भाई विजेन्द्र परसौदिया उम्र 35 साल की हत्या कर भाग गये है।

आसपास के लोगो व्दारा घटना स्थल पर किसी भी प्रकार का शोर शराबा होने से इंकार किया सूचनाकर्ता के बताये अनुसार रास्तो मे भी घर-घर जाकर पूछताछ करने पर किसी भी व्यक्ति व्दारा मो.सा. व स्कूटी से मृतक के घर तरफ आने जाने की पुष्टि नही की गयी।

आसपास मे लगे सीसीटीवी कैमरो मे भी किसी प्रकार सूचनाकर्ता व्दारा बताये हुलिया अनुसार व्यक्तियो के आने जाने की पुष्टि नही हुयी ।

सूचनाकर्ता से बारी से पूछताछ करने पर वह टाला मटोली कर कभी कुछ कभी कुछ बताने लगा संदेह होने पर थाने लाकर पूछताछ करने पर बताया कि विजेन्द्र उसका सौतेला भाई है । जो घऱ मे मेरी मां (विजेन्द्र की सौतेली मां) के ऊपर ही बुरी नियत रखता था । विजेन्द्र के अन्य महिलाओ से भी अवैध संबंध थे आये दिन शराब पीकर लडाई झगडा करता था घर मे भी मां बाप से लडाई झगडा करता था । जिससे मां परेशान रहती थी

जब भी पिता कैलाश नारायण बाहर जाते थे तो विजेन्द्र मां से छेड़खानी करता था आज जब पिता सुबह राजगढ चले गये तो विजेन्द्र मां से छेडखानी करने का प्रयास किया जिससे मां ने अपने प्लान के मुताबिक लोहे की राड से सिर मे मार कर हत्या कर दी।

चिल्ला चोट सुनकर मै कमरे के बाहर आया और अपनी मां से बोला की मां तुमने क्या कर दिया और सौरभ ने राड को अपने घर छत के ऊपर जाकर छिपा दिया और पुलिस को मन गढन्त कहानी बनाकर सूचना दिया की तीन अलग अलग मो.सा. व स्कूटी से अज्ञात लोग आकर हत्या किये है । आरोपिया मां नीलू और आरोपी सौरभ को पुलिस अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!