ट्राली में घुसी कार, पिता की मौत पुत्र घायल आटो पलटने से सात लोग घायल, तीन गंभीर

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल : 7509020406

 

मुलताई। मुलताई ब्लाक के ग्राम डहुआ के समीप एक कार खड़ी ट्राली में जाकर घुस गई। जिससे कार में सवार एक बुजुर्ग की मौत हो गई, वहीं उनका पुत्र बुरी तरह से घायल हो गया। कार में सवार दोनों पिता-पुत्र भोपाल से गांव मयावाड़ी आ रहे थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। पुत्र को गंभीर हालत में नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैे। इधर ग्राम सरई के पास मजदूरों से भरा एक आटो पलट गया, जिससे आटो में सवार सात लोग घायल हो गए। तीन लोगों की हालत गंभीर होने से उन्हें बैतूल रेफर किया गया है, अन्य चार लोगों को मामूली चोट होने से छुट्टी दे दी गई।

मुलताई-छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम डहुआ के पास मंगलवार को सुबह 10.45 बजे घाट पिपरिया के हाई स्कूल में पदस्थ ग्राम मयावाड़ी निवासी शिक्षक शत्रुघ्न सल्लामे उम्र 45 साल अपने पिता पन्नालाल सल्लाम 80 साल कार से गांव मयावाड़ी आ रहे थे। बताया जा रहा है कि शुत्रघ्न अपने पिता पन्नालाल को उपचार के लिए भोपाल अस्पताल में लेकर गए थे। उपचार करवाने के बाद शत्रुघ्न सोमवार रात में भोपाल से पिता पन्नालाल के साथ कार से ग्राम मयावाड़ी लौट रहे थे। मंगलवार सुबह 10.45 बजे छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम डहुआ की पुलिया के पास तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना में कार में सवार पन्नालाल सल्लामे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,जबकि कार चला रहे शिक्षक शत्रुघ्न सल्लाम गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल शत्रुघ्न एवं पन्नालाल को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पन्नालाल को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं शत्रुघ्न को सिर में गंभीर चोट होने से उसका उपचार किया गया। घटना के बाद पुलिस द्वारा मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया हैै। इधर मृतक पन्नालाल का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

इधर मुलताई-सरई मार्ग पर मुलताई की ओर आ रहा एक आटो पलट गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह 10.30 बजे सरई के पास मजदूरों से भरा आटो तेज गति से अनियंत्रित होकर पलट गया। आटो में सवार नौखेलाल पिता कुंजन उम्र 55 साल निवासी कपासिया, शारदा पति कलीराम उम्र 65 साल एवं रजनी पिता रूमेक सिरसाम उम्र 20 साल निवासी सरई सहित अन्य मजदूर घायल हो गए। संजवनी 108 को घटना की सूचना दी गई।

जिस पर मौके पर पहुंचकर संजीवनी 108 द्वारा घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां नौखे, शारदा एवं रजनी की हालत गंभीर होने पर उन्हें बैतूल रेफर किया गया है, वही अन्य घायलों को मामूली चोट होने पर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस द्वारा इस मामले में भी प्रकरण कर मामले को जांच में लिया गया है।

ट्राली चालक ने मारा अचानक ब्रेक, इसलिए हुआ हादसा

ग्राम डहुआ के पास मंगलवार की सुबह जो हादसा हुआ, उसमें प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा ट्राली के चालक की गलती के कारण हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज गति में थी, लेकिन सामने से आ रहे एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में कार चालक द्वारा कार को ट्राली की ओर मोड़ा, लेकिन ट्राली चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया, ट्राली पहले से खड़ी नहीं थी, वह भी सड़क पर चल रही थी। अचानक ब्रेक मारन से ट्राली रूक गई और कार उसमें पीछे से जाकर घुस गई।

यदि ट्राली चालक द्वारा ब्रेक नहीं मारा जाता तो उक्त हादसा नहीं होता। हादसे के बाद ट्राली का चालक मौके से फरार हो गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!