गैरी विल्सन ने भी माना, इस भारतीय बल्लेबाज का कोई तोड़ नहीं

Spread the love

भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी-20 मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 76 रनों के बड़े अंतर से हराया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 208 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। लेकिन जवाब में आयरलैंड की टीम कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के आगे कहीं मुकाबले में नजर नहीं आई और एकतरफा मुकाबले में टीम इंडिया ने बेहद ही जबरदस्त जीत दर्ज की। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की और 97 रनों की तूफानी पारी खेली। उसे देखकर आयरलैंड के कप्तान भी यही सोच रहे होंगे कि इस बल्लेबाज का कोई तोड़ नहीं है।

गैरी विल्सन ने भी माना – रोहित का कोई तोड़ नहीं :

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ 61 गेंदों में 97 रनों की तू फानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के लगाए। रोहित विदेशी ज़मीन पर सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने विराट कोहली और शिखर धवन को भी पीछे छोड़ दिया है। हालाँकि रोहित शर्मा वह अपने टी-20 कैरियर के तीसरे शतक को बनाने से महज 3 रन से चूक गए। लेकिन टीम इंडिया के लिए उन्होंने बेहद ही जबरदस्त पारी खेली और टीम को विशाल स्कोर तक पहुँचाया। रोहित की बल्लेबाजी देख आयरलैंड के कप्तान भी यही सोच रहे होंगे कि इस बल्लेबाज का कोई तोड़ नहीं है।

रोहित शर्मा ने की जबरदस्त बल्लेबाजी :

रोहित शर्मा यूँ तो टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। लेकिन इस सीजन आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। लेकिन आयरलैंड के खिलाफ पहले ही मैच में उन्होंने साबित किया कि आखिर क्यों उन्हें इतना बेहद ही जबरदस्त बल्लेबाज माना जाता है। हालाँकि जो भी हो रोहित ने अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं और अब आने वाले इंग्लैंड दौरे में भी उनके बल्ले से बड़ी बड़ी पारियां निकलने की उम्मीद है। क्योंकि रोहित शर्मा बेहद ही जबरदस्त फार्म में नजर आ रहे हैं। इस बार लगता है कि वह कोई न कोई रिकॉर्ड जरूर बनाएंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *