बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का किडनी फ़ैल होने से निधन , २०२० साल बॉलीवुड के लिए काल बनके आया

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का किडनी फ़ैल होने से निधन , २०२० साल बॉलीवुड के लिए काल बनके आया

अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी का निधन २७ ओक्टुबर को बेंगलरू में किडनी फ़ैल हो जाने से हो गया , मात्र २७ साल की उम्र में मृत्यु हो जाने से बॉलीवुड के लोग शॉक्ड है। २ ओक्टुबर के बाद ३ तारीख को निधन हो गया, इसकी जानकारी दी गई की उनकी मृत्यु हो गई है इसकी पुष्टि की गई। और शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया , जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी कीटो आहार पे थी। और बहुत समय गुर्दें की बिमारी से पीड़ित थी

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी ने सुभाष घई की फिल्म “The कांची: द अनब्रेकेबल” २०१४ में रिलीज़ हुई फिल्म में बतौर मुंख्य अभिनेत्री के टूर पे फिल्मजगत में कदम राखी थी।

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी ने बहुत से विडिओ में भी अपनी क़ाबलियत कलाकारी को दिखा चुकी है इसके साथ साथ बहुत फिल्मो में भी अपना अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। आधिकारिक बयान में कहा गया की वो किती आहार में थी और उनका बेंगलोर में किडनी फ़ैल हो गई और शुक्रवार को अंतिम सांस ली। एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी को बहुत दर्द हुआ था ये बहुत बड़ा नुकसान हुआ जो अविस्मरणीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी आत्मा को शांति मिले , वो अपने माताजी और पिताजी और भाई के लिए मेहनत कर रही थी।

बॉलीवुड के अदाकारा कश्मीरा शाह ने एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी के परिवार के प्रति सवेंदना व्यक्त की और उनके परिवार को सम्मान दी।

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी की फिल्म “लाइफ की तो लग गई” २०१२ में रिलीज़ हुई थी उस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुवात की थी , उसके पहले २०१३ “में कृष्णा हूँ” में अपने नृत्य का अभिनय दिखाई थी। उसके बाद २०१६ में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती” , २०१७ में ‘बेगम जान’ और उनकी आखिरी ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (२०१९) इसके अलावा बंगाली और साउथ की फिल्मों में भी अभिनय किया और बहुत विडिओ में भी देखा गया। एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी बहुत विवादों में हमेशा बनी रही।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!