मुंबई के पालघर में १९ वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, पीड़िता को शादी का झांसा देकर कर रहा था बलात्कार

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल : 9967086023

 

मुंबई के पालघर में १९ वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, पीड़िता को शादी का झांसा देकर कर रहा था बलात्कार

भारत की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई के नजदीक शहर “पालघर” में बलात्कार की घटना घटित हुई ? पालघर वही जहाँ कुछ महीनो पहले “साधुओ की निर्मम कात्या कर गई थी’ उसी पालघर में १९ वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने शादी करूँगा कहकर उस लड़की के साथ कथित तोर पे बहुत बार बलात्कार किया। जिससे लड़की ने परेशान होके अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , पुलिस ने इस घटना की जानकारी रविवार को दी।

जबकि पीड़ित लड़की के परिवारजनों का कहना है की , उस लड़के की शिकायत जब की थी तब पुलिस अधिकारीयों ने उसका तिरस्कार और अपमानित भी किया जिससे पीड़ित लड़की डिप्रेसन में थी। एक सीनियर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा की पीड़ित लड़की द्वारा गए सभी आरोपों की छानबीन की जाएगी।

तमाम जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बताई की लड़की को बहला फुसलाकर लड़का अपने दोस्त के घर ले गया और उसके साथ बहुत बार बलात्कार किया , लड़के ने शादी का वादा किया था ? और लड़की शादी के लिए जब भी कहती तो वो lockdown होने का बहाना कर कह देता था की अभी मंदिर बंद है।

अधिकारी ने बताया की ये मामला १५ सितंबर को दर्ज हुआ था , और तुरंत उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया था। आगे उस अधिकारी ने कहा की शुक्रवार को रात में फांसी लगा थे उस के क्या कारण थे उसकी जांच की जा रही है। आगे पुलिस ने बताया की घटनास्थल से प्राप्त आत्महत्या का पत्र मिला उसमे लिखा था की उस लड़के ने शादी नहीं की इसलिए उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारी ने बताया की आत्महत्या के लिए २ और सोसाइड नोट लड़की नोटबुक से बरामद हुए है उनकी जांच चल रही है उसके विपरीत पीड़ित लड़की के परिवाजनो ने कहा की जब पुलिस में उस लड़के की शिकायत की थी लड़की ने तब उसको अपमानित किया गया था जिससे वो डिप्रेसन में थी। पुलिस उपायुक्त श्री विजयकांत सागर जी ने कहा की पीड़ित लड़की के परिवारजनों के द्वारा लगाए आरोपों की सत्यता की जांच की जाएगी और यदि आरोप सच पाएंगे तो संबंधित थाने के पुलिस अधिकारीयों कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। फोटो सोशल मीडियासाभार पंजाबकेसरी


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!