प्रभात पट्टन और बिरोली झिल्पा से आधा दर्जन सटोरी गिरफ्तार पुलिस ने सटोरियों पर कार्यवाही कर 16 हजार रुपए किये जप्त

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल : 7509020406

 

मुलताई।नगर सहित थाना क्षेत्र में एक बार फिर से सटोरी सक्रिय हो गए है, इनके द्वारा हाईटेक तौर पर सट्टा लिखा जा रहा है और लाखों रुपए के हार-जीत के दांव खेले जा रहे हैं।

पुलिस द्वारा प्रभात-पट्टन सहित बिरोली झिल्पा में दबिश देकर आधा दर्जन सटोरी गिरफ्तारी किए है। बताया जा रहा है कि जुआ, सट्टे के गोरखधंधे के खिलाफ एसपी सिमाला प्रसाद के मार्गदर्शन मे जारी मुहिम के चलते थाना क्षेत्र में पुलिस सटोरियों के धरपकड़ का अभियान चला रही है।

अभियान के तहत शुक्रवार को एसडीओपी नम्रता सोंधिया और थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी के नेतृत्व में उप निरीक्षक राकेश सरयाम, सहायक उपनिरीक्षक एम एल गुप्ता की टीम ने दबिश देकर प्रभात पट्टन में सट्टा पट्टी काट रहे तीन लोगों को और बिरोली झिल्पा में तीन लोगों को पकड़कर उनके पास से कुल 16 हजार रूपए जप्त किए हैं। थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर ग्राम बिरोली झिलपा में पान ठेले के पास सट्टा पट्टी काट रहे झनक पिता प्रभु बेले को पकड़कर उसके पास से 1600 रुपए, पंचायत भवन के पास सट्टा पट्टी काट रहे कमलनाथ पिता संतोष के पास से 1900 रुपए, स्कूल के पास सट्टा पट्टी काट रहे सुनील पिता हरीनाथ के पास से 2100 रुपए सहित सट्टा पट्टी जप्त किए है।

वहीं प्रभात पट्टन में अंबेडकर चौक पर सट्टा पट्टी काट रहे नरेंद्र पिता गोविंदराव के पास से 1790 रुपए, बस स्टैंड पर भवीचंद पिता गुलाबराव के पास से 1110 रुपए, नहाल मोहल्ले में कमलेश पिता शेषराव वरवड़े को पकड़कर उसके पास से 7 हजार 500 रुपए के साथ एक मोबाइल एवं पट्टी भी जप्त की गई है। थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया कि सभी सटोरियों के खिलाफ 4 क सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!