MP: घर में घुसकर लड़की से हैवानियत, पीड़िता ने खुद को लगाई आग

Spread the love

ANI NEWS INDIA @ http://aninewsindia.com

विशेष संवाददाता

 

मध्य प्रदेश के रीवा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ 15 वर्षीय लड़के ने घर में अकेला पाकर दरिदंगी की. इससे आहत होकर किशोरी ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. पीड़िता को गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में रेप पीड़िता किशोरी ने आहत होकर अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है ​कि लड़की लड़की का अफेयर चल रहा था। लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

घटना रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र की है।

7 अक्टूबर को 14 वर्षीय किशोरी के परिजन रिश्तेदारी में गए थे। बड़ी बहन बकरियां चराने गई थी। किशोरी घर पर अकेली थी। इसी दौरान 15 वर्षीय नाबालिग घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दरिंदगी की। घटना से आहत होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला और खुद को आग लगा ली। कमरे के अंदर ही किशोरी का शरीर जलने लगा। बताया जा रहा है कि युवक ने किशोरी के शरीर पर गद्दा डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक किशोरी का बुरी तरह झुलस चुकी थी।

किशोरी की हालत देख उसे तड़पता छोड़ युवक मौके से फरार हो गया। किशोरी की हालत नाजुक, आरोपी युवक गिरफ्तार शाम को जब परिजन वापस आए तो बेटी को देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन तुरंत बेटी को उपचार के लिए जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है।

वहीं, रेप की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है​ कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर​ लिया गाय है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!