पाकिस्तान से की जा रही हथियारों की तस्करी को सेना ने किया नाकाम

Spread the love

 ANI  NEWS INDIA http://aninewsindia.com 

विशेष संवाददाता 

 

जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में तैनात भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के एक और नापाक मंसूबे को नाकाम कर दिया. सुरक्षाबलों ने यहां पाकिस्तान से लाए जा रहे घातक हथियारों का जखीरा जब्त किया है. इससे भारत को दहलाने की योजना थी. सीमा पार से लगातार पाकिस्तान आंतकियों और हथियारों को भारत में घुसपैठ करने के लिए भेजता रहता है.

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में तैनात भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के एक और नापाक मंसूबे को नाकाम कर दिया। सुरक्षाबलों ने यहां पाकिस्तान से लाए जा रहे घातक हथियारों का जखीरा जब्त किया है जिससे भारत को दहलाने की योजना थी। भारतीय सैनिकों ने हथियार तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए बड़ी मात्रा में असला-बारूद बरामद किया है। गौरतलब है कि सीमा पार से लगातार पाकिस्तान आंतकियों और हथियारों को भारत में घुसपैठ करने के लिए भेजता रहता है। लेकिन हर बार वह भारतीय सुरक्षाबलों से मुंह की खाता है।

सेना के सूत्र ने बताया कि गत सोमवार तंगधार सेक्टर में तैनात भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (POK) से पाकिस्तानी सेना द्वारा की जा रही हथियारों की तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया। भारतीय सेना ने 5 पिस्तौल, 10 पत्रिकाएं और 138 राउंड गोला बारूद नियंत्रण रेखा के पास एक स्थान से बरामद किया है। आपको बता दें कि आज (13 अक्टूबर) ही एनआईए ने बडगाम जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया, जो हिजबुल कमांडर नावेद बाबू को हथियारों की सप्लाई करता था। सुरक्षा एजेंसियां और एनआईए उससे पूछताछ करके उसके साथियों का नाम पता करने की कोशिश कर रही हैं।

लश्कर कमांडर सैफुल्लाह समेत 2 आंतकी ढेर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!