ग्रेसीम इंडस्ट्रीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओम प्रकाश चितलांगे पर हुआ प्राण घातक हमला।

Spread the love

ANI News india: http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ उज्जैन // विष्णु शर्मा : 8305895567

सेंचुरी रेयान कंपनी के प्रबंध संचालक एवं अध्यक्ष है चितलांगे

सेंचुरी रेयान कंपनी के संचालक एवं अध्यक्ष और ग्रेसीम इंडस्ट्रीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओम प्रकाश रामलाल चितलांगे पर कोविड 19 कोरोना काल मे आर्थिक मंदी से जूझ रहे कंपनी के मजदूर अरुण मसंद ने घारदार चाकू से प्राण घातक हमला कर दिया।

रेयान स्पिनिंग मेंटेनेंस में कार्य करने वाले श्रमिक अरुण मसंद नामक व्यक्ति ने लॉकडाउन व कोरोना काल के कारण आर्थिक मंदी से परेशान था तथा कंपनी द्वारा पिछले कुछ महीनों से वेतन के समय पर नहीं मिलने के कारण फैक्ट्री में काम करने वाले लगभग सभी मजदूरों को आर्थिक संकट से जूझ रहे है जिसकी वजह से श्रमिकों कि माली हालत खराब हो रहीं है, इसी के मद्देनजर अरुण मसंद को अपनी और साथियों पर बीत रही भड़ास निकलने का मौका मिलते ही फैक्ट्री के अंदर मैन आफिस के बाहर, मीटिंग हाल से आये चितलांगे जी पर धारधार चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसकी वजह से उनको गंभीर चोटें आई, जिसे देखते हुए तुरंत इलाज के लिए कंपनी के सेंचुरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

कम्पनी में इस बड़ी घटना का मिला जुला असर देखने को मिला जहाँ कुछ लोगों ने इस घटना की निंदा की है, वही दूसरी तरफ कुछ लोगों का बोलना है कि लोग परेशान है क्योंकि कंपनी समय पर पगार देने में असफल है तथा आर्थिक मंदी का हवाला देते हुए सेंचुरी कंपनी मैनेजमेंट ने फैक्ट्री से लगभग ५०० कामगारों को काम से निकालने की प्रक्रिया भी सुरु कर दी है। बताया ये भी जा रहा है कि हमलावर HIV पॉजिटिव है और उसे किसी ने भड़का कर हमला करने के लिए उकसाया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहाँ मौजूद सिक्योरिटी सुरक्षाकर्मी गाडगे को भी चाकू लगने से चोट लगी है। वहीं कुछ ही दूरी पर खड़े यूनियन के अनिल अग्रवाल ने भागते हुए अरुण को पकड़ने की और चाकू छिनने की कोशिश की साथ ही मौजूद राजेश भोईर, कमलेश सिंह, विश्वनाथ पाटिल, वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मी, आदि लोगों ने अरुण मसंद को जगह पर घेर कर धुलाई कर दी जिससे उसकी हालत भी नाजुक हो गयी है और उसे इलाज के लिए उल्हासनगर के सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!