वरिष्ठ नागरिक एवं पेंशनर कल्याण महासंघ की बैठक सम्पन्न

Spread the love

ANI News india: http://aninewsindia.com

जिला ब्यूरो चीफ उज्जैन // विष्णु शर्मा : 8305895567

डे केअर पर अधिक से अधिक आकर सुझाव के साथ डे केअर की सुविधाओं का उपयोग करने का आव्हान

नागदा -वरिष्ठ नागरिको के लिए सरकारी योजनाओं को जानने व उनके क्रियान्वयन के लिए एक बैठक कार्यक्रम श्रीराम कॉलोनी स्थित डे केअर(आनंद घर) में सम्पन्न हुई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी श्री राजेन्द्र जी कांठेड़ ने की एवं मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केबिनेट मंत्री श्री सुल्तानसिंह शेखावत उपस्थित थे। कार्यक्रम में नागदा नगर पालिका के वरिष्ठ अधिकारी श्री बसंतसिंह रघुवंशी विशिष्ट अतिथि थे।

उपस्थित वरिष्ठजन ने अपनी समस्याओं के साथ कई सुझाव भी प्रदान किये। मुख्य अतिथि श्री शेखावतजी ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार ने वरिष्ठजनों के लिए कई योजनाओं की सौगात प्रदान की है, लेकिन जानकारी के अभाव में योजनाओं का लाभ उन तक नहीं पहुंच पाता जिन्हें उनकी जरूरत है। पेंशन कल्याण महासंघ सेवाभाव से पात्रजन तक योजना को पहुंचाने का कार्य करेगा, ऐसा मुझे विश्वास है। समाज ने हमें अब तक बहुत कुछ दिया है। अब अवसर है कि हम अपने अनुभवों से कुछ लौटाकर जीवन को सफल बनावे।

नगर पालिका अधिकारी श्री बसंत रघुवंशी जी ने शासन की सभी योजनाओं की जानकारी प्रदान कर लाभ उठाने व पात्र तक पहुंचाने के लिए सहयोग के लिए कहा, और कहा कि डे केअर में आपके सुझाव प्राप्त होने पर सभी आवश्यक सुविधा प्रदान की जावेगी।

श्री राजेन्द्र जी कांठेड़ ने महासंघ को एक अच्छे कार्यक्रम की शुरूआत के लिये शुभकामनाएं प्रेषित कर अपनी ओर से सहयोग का आश्वासन प्रदान किया व सुझाव दिया कि महासंघ परिवार सहित कार्यक्रम आयोजन कर संस्कारों के प्रति लोगों को जागरूक करें।

महासंघ ने डे केअर पर अधिक से अधिक आकर सुझाव के साथ डे केअर की सुविधाओं का उपयोग करने का आव्हान किया। प्रतिदिन महासंघ टीम के सदस्यो ने वहां मौजूद रहने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम का संचालन श्री गिरधारीलाल शेखावत ने किया व आभार श्री गिरधारीलाल सोनी ने किया। इस अवसर पर प्रेम भाटिया, भूपेन्द्रसिंह बुन्देला, खुशालसिंह जाजोरिया, सुरेश माहेश्वरी, विजय पाराशर, पारसनाथ साहू, हरिसिंह सोलंकी, राधेश्याम सिसौदिया, सुरेश शर्मा आदि वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!