हार्दिक पटेल पहुंचे बिहार, तेजस्वी से मिलने की इच्छा जाहिर की नितीश से दूरी

Spread the love

पटना । शनिवार को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित पटेल जागरूकता सम्मेलन में शामिल होने के लिए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंच गए। पटना में उनका स्वागत किया गया। हार्दिक ने स्पष्ट रुप से कहा कि वह यहां नितीश कुमार से नहीं मिलेंगे। हालांकि उन्होंने तेजस्वी से मिलने की इच्छा जाहिर की है।

बिहार आने के प्रयोजन को जाहिर करते हुए कहा की हार्दिक ने कहा कि पाटीदारों के सम्मलेन में शामिल होने आये हैं। बिहार के राजनितिक परिवेश पर पूछे गए सवालों के जबाब में उन्होंने कहा कि मेरा एक ही रास्ता है। बिहार में शिक्षा और युवाओं को रोजगार मिले इसके लिए आया हूँ। किसी के समर्थन या विरोध में नहीं आया हूँ । उन्होंने कहा कि दिल्ली में राहुल जी से मिलना चाहता था लेकिन वह नहीं थे इसलिए नहीं मिल पाया। बिहार आया हूँ तो लालू जी से मिलता लेकिन वह नहीं है इसलिए तेजस्वी से मिलने का मन बनाया है ।

हार्दिक पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की तरफ इशारा करते हुए कहा है की उन्होंने अब रास्ता बदल लिया है। इससे बिहार बदलता है तो बेहतर है लेकिन सिर्फ अपना वजूद बचाने के लिए वो वहां गए हैं इसका कोई औचित्य नहीं बनता है। हार्दिक ने कहा की देश को आगे ले जाना है इसलिए मेहनत कर रहा हूँ। मैं मानता हूँ कि सब साथ रहेंगे तभी ये देश बच पाएगा। इसलिए ज़रुरी है कि सब एक साथ आएं।

गौरतलब है की हार्दिक पटेल सरदार पटेल जागरूकता मंच द्वारा आयोजित सम्मेलन को शनिवार को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका संबोधन भी होना है। इस कार्यक्रम में पूरे बिहार के किसानों को आमंत्रित किया गया है। सम्मेलन में किसानों की समस्या पर बात होगी। इसके साथ ही गन्ना किसानों की परेशानी के मुद्दे को भी उठाया जाएगा। इससे पहले हार्दिक पटेल भिखना पहाड़ी स्थित पटेल छात्रावास में छात्रों से मिलेंगे और किसानों व आरक्षण के मुद्दे पर बातचीत करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *